scorecardresearch
 

MP: नकल करते वक्त पकड़े गए छात्र ने किया सुसाइड, SI पिता की रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी

खुदकुशी का यह मामला इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र का है. 21 वर्षीय प्रवीण शुक्ला BBA फाइनल ईयर का छात्र था. वह फाइनल ईयर की परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया था.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीबीए फाइनल ईयर का छात्र था प्रवीण
  • पुलिस को मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मध्यप्रदेश में पुलिसकर्मी पिता की बंदूक से बेटे ने खुद को शूट कर लिया. बताया जा रहा है कि वह नकल करते हुए पकड़ा गया था और इस बात को लेकर दुखी था. हालांकि पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

मामला इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र का है. सुसाइड करने वाले छात्र की पहचान 21 वर्षीय प्रवीण शुक्ला के रूप में हुई है. वह बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) फाइनल ईयर का छात्र था. लसुड़िया थाना के प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि प्रवीण फाइनल इयर की परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया था. इस बात से वह दुखी था.

पुलिस ने आगे बताया कि परीक्षा हॉल से निकलने के बाद वह घर आया और अपने पिता की 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक लेकर बाथरूम की तरफ चला गया. कुछ देर बाद ही परिवार के लोगों को बाथरूम से गोली चलने की आवाज आई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा की प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई है. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मृतक प्रवीण के पिता आरके शुक्ला पुलिस विभाग में ही उप निरीक्षण (SI) के तौर पर कार्यरत हैं. पुलिस को अब तक की छानबीन में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें