scorecardresearch
 

बिहार: महिला से मिलने गए ASI को ग्रामीणों ने पीटा, अवैध संबंध का आरोप

बिहार में एक एएसआई के पिटाई का मामला सामने आया है. एएसआई शिवशंकर प्रसाद पर ग्रामीणों ने एक महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया औए बंधक बना लिया.

X
एएसआई शिवशंकर प्रसाद की पिटाई की गई एएसआई शिवशंकर प्रसाद की पिटाई की गई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला के घर आया था ASI
  • ग्रामीणों ने बनाया बंधक, की पिटाई

बिहार के बगहा पुलिस जिला के चिउटाहां थाना क्षेत्र के बैरागी सोनबरसा में एक एएसआई के पिटाई का मामला सामने आया है. एएसआई शिवशंकर प्रसाद पर ग्रामीणों ने एक महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया औए बंधक बना लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

एएसआई शिवशंकर प्रसाद पहले चिउटाहां थाना में पदस्थापित थे, जो स्थांतरित होकर चले गए हैं. एएसआई शिवंशकर प्रसाद अभी मुंगेर में तैनात है. वह महिला से मिलने के लिए मुंगेर से यहां आए हुए थे. इसकी जानकारी मिलने पर रात में एक घर मे एएसआई को देखकर ग्रामीणों ने गोलबंद होकर बंधक बना लिया.

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एएसआई को मुक्त कराकर थाना ले गई. इस बीच गांव में एएसआई के साथ मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. रामनगर के एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने घटना की पुष्टि की है. एएसआई शिवशंकर पर लम्बे समय से एक महिला के साथ अवैध संबंध का आरोप है. फिलहाल सभी पहलुओं पर पुलिस जांच की बात कह रही है.

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि एएसआई शिवशंकर प्रसाद महिला के घर से दूध लिया करते थे, इसके बाद महिला के यहां एएसआई का परिवारिक संबंध हो गया. ग्रामीणों के मुताबिक, एएसआई शिवशंकर प्रसाद के हमेशा आने-जाने से गांव का माहौल खराब हो रहा था.

इस मामले में रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, इसकी जांच कराई जा रही है, ट्रांसफर होने के बाद बार-बार थाना क्षेत्र में आकर किसी महिला से मिलना गलत है,जांच के बाद कार्रवाई होगी, साथ ही पदस्थापित विभाग के वरीय पदाधिकारियों को पत्र लिखकर इसकी सूचना दी जाएगी.

(रिपोर्ट- गिरिंद्र कुमार पांडेय)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें