scorecardresearch
 

बिहार: 32 साल के युवक ने 12 लड़कियों से की शादी, 8 नाबालिग, सभी से करवाता था देह व्यापार

बिहार के पूर्णिया जिले की पुलिस ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है, जो 32 साल की उम्र में 12 शादियां कर चुका है. इनमें आठ लड़कियां नाबालिग हैं. शादी करने के बाद आरोपी लड़कियों को देह व्यापार के दलदल में ढकेल देता था. आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी. (Representational image) पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार के पूर्णिया जिले की पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • लंबे समय से फरार चल रहा था आरोपी

बिहार के पूर्णिया जिले में पुलिस ने 32 साल की उम्र में 12 लड़कियों से शादी करने वाले शातिर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक किशनगंज का रहने वाला है. वह नाबालिग लड़कियों से शादी करने के बाद उन्हें देह व्यापार में ढकेल देता था. आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला युवक अब तक 12 शादियां कर चुका है. अनगढ़ पुलिस ने उसे नाबालिग लड़कियों से शादी करने और शादी के बाद लड़कियों से देह व्यापार कराने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना अंतर्गत कोईडांगी गांव से गिरफ्तार किया है. अनगढ़ के थानाध्यक्ष पृथ्वी पासवान ने बताया कि 8 दिसंबर 2015 को इस मामले में केस दर्ज कराया गया था. आरोपी तब से फरार चल रहा था.

अनगढ थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शिकायत में कहा था कि आरोपी ने उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा दिया और उसका अपहरण कर लिया. इस मामले में पुलिस ने लड़की को किशनगंज के एलआरपी चौक से बरामद कर लिया था, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया था.थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपी से पूछताछ में बताया कि वह अब तक 12 शादियां कर चुका है, जिसमें 8 नाबालिग थीं. सभी लड़कियों को वह खुद को अनमैरिड बताता था.

यह भी पढ़ें: Explainer: SC ने वेश्यावृत्ति को पेशा माना, क्या भारत में बदल जाएगी सेक्स वर्कर्स की जिंदगी?

लड़कियों से शादी करने के बाद उन्हें जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल देता था. सभी लड़कियां मुस्लिम समुदाय की थीं. आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़कियों से किशनगंज के ठाकुरगंज बहादुरगंज के रेड लाइट  एरिया में धंधा करवाता है, फिर ज्यादा पैसे के लिए लड़की को बंगाल में बेच देता है. वह देह व्यापार से पैसे कमाने की नीयत से शादी करता था. 12 लड़कियों में 2 अनगढ़ थाना क्षेत्र की हैं, वहीं 10 किशनगंज जिले की हैं. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस लड़कियों को बरामद करने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें