scorecardresearch
 

UP: इज्जतनगर में 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप, दोस्तों के साथ जा रही थी पीड़िता

गैंगरेप मामले में थाना इज्जतनगर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के 6 आरोपियों में से दो को अरेस्ट कर लिया है. और बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट किया है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इज्जतनगर में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुआ गैंगरेप
  • अपने दोस्तों के साथ जा रही थी लड़की
  • 6 लड़कों ने घेर लिया और किया दुष्कर्म
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया अरेस्ट, 4 अभी भी फरार

बरेली जिले में 6 लड़कों द्वारा एक 19 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है, इस गैंगरेप मामले में थाना इज्जतनगर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के 6 आरोपियों में से दो को अरेस्ट कर लिया है. और बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट किया है.

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 22 वर्षीय आरोपी विशाल के पैरों में गली लगी है. इसके अलावा जो दूसरा आरोपी है जो दूसरी जगह से गिरफ्तार किया गया है उसका नाम अनुज पटेल है जिसकी उम्र 23 वर्ष है. अभी भी चार आरोपी फरार हैं, पुलिस की कई टीमें इनकी तलाश में जुटी हुई हैं.

दुष्कर्म की घटना 31 मई के दिन की है, जब युवती अपने दो दोस्तों के साथ कहीं जा रही थी, तभी आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस द्वारा जारी स्टेटमेंट के अनुसार युवती ने तब लोक लज्जा वश कोई FIR दर्ज नहीं कराई थी. तब उसके घर वालों को भी उसने नहीं बताया था.

Wife Murder पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, सोते वक्त बेरहमी से मार डाला 

लेकिन जब वो परेशान रहने लगी तो उसके घर वालों ने उससे पूछा इसके बाद पांच मई के दिन युवती ने छः युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने कहा है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है, युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है. बाकी फरार आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. दो आरोपी रविवार के दिन अरेस्ट किए जा चुके हैं. (रिपोर्ट- कृष्ण राज)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें