scorecardresearch
 

बिहारः नाबालिग लड़की को अगवाकर तेजाब से जलाया, परिजनों का आरोप- रेप के बाद किया मर्डर

मुज़फ्फरपुर में रहने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की 31 मई को अचानक लापता हो गई थी. परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि उस दिन जब वह अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी, तभी रास्ते में दो स्कूटी पर सवार कुछ लड़कों उनकी बेटी को अगवा कर लिया था.

परिजनों का आरोप है कि लड़की को रेप के बाद तेजाब से जलाकर मारा गया परिजनों का आरोप है कि लड़की को रेप के बाद तेजाब से जलाकर मारा गया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 31 मई को बाजार जाते वक्त हुआ था लड़की का अपहरण
  • स्कूटी सवार लड़कों ने किया था सरेआम अगवा
  • अकराहा पुल के नीचे से मिली थी तेजाब से जली लाश

बिहार के मुज़फ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ दरिंदों ने पहले एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया और फिर उसे तेजाब से जलाकर मौत के घाट उतार दिया. लड़की के परिजनों का आरोप है कि पहले उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

घटना मुज़फ्फरपुर के मनियारी थाना इलाके की है. जहां माधोपुर सुस्ता में रहने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की 31 मई को अचानक लापता हो गई थी. परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि उस दिन जब वह अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी, तभी रास्ते में दो स्कूटी पर सवार कुछ लड़कों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया था. घरवाले लड़की को तलाश करते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

लड़की के परेशान परिजन 2 जून को मनियारी थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती सुनाने के बाद सोनू कुमार और उसके तीन भाइयों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया. तभी से पुलिस नाबालिग लड़की को तलाश कर रही थी. इसी दौरान कुढ़नी थाना के अकराहा पुल के नीचे से एक युवती की जली हुई लाश बरामद हुई. 

Must Read: ज़रूर पढ़ेंः इश्क का जुनून, कत्ल की साजिश...और एक मासूम बच्ची का खौफनाक खुलासा 

गुरुवार को पुलिस ने लड़की के शव की शिनाख्त की. वह मनियारी के माधोपुर सुस्ता निवासी शंकर राय की 17 वर्षीय बेटी ही थी. उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. उन तस्वीर से ही उसकी पहचान की गई. लड़की को तेजाब से जलाया गया था. पुलिस ने लड़की के शव को मोर्चरी में भेज दिया.

लड़की की लाश बरामद हो जाने के बाद उसके घर में मातम पसरा हुआ है. परिजनों की तहरीर पर दर्ज किए गए मुकदमें के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. अब तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें