scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस: पकड़े जाने से बचने के लिए इंद्राणी ने किया था बेटी की लाश का मेकअप

शीना मर्डर केस में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. शीना की खोपड़ी, गाल की हड्डी और फोटो मैच हो गया है. जांच और विश्लेषण में पता चला है कि उसकी उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच है. वहीं उसकी लंबाई 153 से 160 इंच के बीच बताई जा रही है. ये सभी तथ्य मैच कर रहे हैं.

X
शीना मर्डर केस में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शीना मर्डर केस में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

शीना मर्डर केस में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. शीना की खोपड़ी, गाल की हड्डी और फोटो मैच हो गया है. मुंबई पुलिस को नैयर अस्पताल द्वारा भेजी गई रिपोर्ट में साफ हो गया है कि उसकी उम्र 22 से 25 वर्ष और लंबाई 153 से 160 इंच के बीच है. ये सभी तथ्य शीना से सटीक मैच कर रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक, जिस कार में शीना की हत्या की गई थी, उसका नंबर MH01 MA2605 है. कार में ड्राइवर श्यामवर राय ने शीना बोरा का पैर पकड़ा और संजीव खन्ना ने उसका गला दबा दिया. इसके बाद लाश लेकर सड़क पर दौड़ रही इंद्राणी ने पुलिस से बचने के लिए शीना के शव का मेकअप भी किया था.

बताया जा रहा है कि इंद्राणी मुखर्जी ने डॉट मेल पर एक अकाउंट बनाया था. इसके जरिए उसने मिखाइल और राहुल को मेल भेजा था. वह हर महीने मिखाइल को करीब 40 हजार रुपये खर्च के लिए भेजा करती थी. पीटर से शादी के बाद उसने शीना और मिखाइल से खर्च भेजने की डील की थी.

सांताक्रुज थाने में शिफ्ट हुई इंद्राणी
शुक्रवार को पुलिस ने पीटर, सिद्धार्थ दास सहित सभी आरोपियों से पूछताछ किया. इस दौरान इंद्राणी की दूसरी बेटी विधि को उसके लैपटॉप के साथ थाने बुलाया गया था. शाम को पीटर के भाई गौतम और विधि खार पुलिस स्टेशन से चले गए. वहीं, इंद्राणी मुखर्जी को खार पुलिस स्टेशन से सांताक्रुज थाने में शिफ्ट कर दिया गया है.

सिद्धार्थ का लिया गया DNA सैंपल
गुरुवार को इंद्राणी के लिव-इन-पार्टनर और शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास का मुंबई में डीएनए सैंपल लिया गया था. थाने में उनसे इंद्राणी और पीटर की मौजूदगी में पूछताछ की गई. उससे पहले कोलकाता में भी मुंबई पुलिस ने उनके घर पर उनसे पूछताछ की थी. उनसे उनका लिखित बयान लिया था.

पुलिस हिरासत में एक और शख्स
मुंबई पुलिस ने एसएन वनर्जी रोड से एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले शख्स को भी हिरासत में लिया है. वह एक सिक्युरिटी फर्म का हेड था. पिछले कई सालों से इंद्राणी मुखर्जी को जानता है. शीना मर्डर मिस्ट्री में उसकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें