scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस- हर किरदार की कहानी अब तक

शीना बोरा मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मामला और ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है. पुलिस बहुत तेजी के साथ इस हाई प्रोफाइल मामले में कार्रवाई कर रही है. मिखाइल से मुंबई में पूछताछ होगी. राहुल और संजीव खन्ना से भी पुलिस दोबारा सवाल करेगी. जानिए इस दिलचस्प केस के हर किरदार की अब तक की कहानी.

शीना बोरा और इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा और इंद्राणी मुखर्जी

शीना बोरा मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मामला और ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है. पुलिस बहुत तेजी के साथ इस हाई प्रोफाइल मामले में कार्रवाई कर रही है. मिखाइल से मुंबई में पूछताछ होगी. राहुल और संजीव खन्ना से भी पुलिस दोबारा सवाल करेगी. जानिए इस दिलचस्प केस के हर किरदार की अब तक की कहानी.

इंद्राणी मुखर्जी

हवालात में बंद इंद्राणी रातभर सोई नहीं. उसने कपड़े भी नहीं बदले. रात में केवल एक सैंडविच खाया. इंद्राणी शीना की हत्या से इनकार कर रही है. उसका कहना है कि शीना की हत्या संजीव खन्ना ने गला दबाकर की थी. आज शीना के वकीलों की अर्जी पर भी अदालत में सुनवाई हो सकती है. जिसमें उन्होंने कस्टड़ी के दौरान शीना से मिलने की इजाजत मांगी थी.

संजीव खन्ना

इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को मुंबई लाया गया है. इस केस में वह एक अहम किरदार है. संजीव ने पहले कहा था कि वह हत्या के वक्त वहां मौजूद था लेकिन उसे नींद आ गई थी. पुलिस संजीव को आज बांद्रा कोर्ट में पेश करेगी. साथ ही पुलिस उसे इंद्राणी और श्याम के अलावा मिखाइल के सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. संजीव को पुलिस वारदात की जगह पर भी ले जा सकती है.

मिखाइल बोरा

शीना का भाई इस केस के बारे में कई राज खोल सकता है. उसने गोवाहटी में पूछताछ के दौरान दावा किया था कि वह इस मर्डर केस के बारे में काफी कुछ जानता है. उसके पास कई अहम सबूत हैं. जिसमें शीना के ई-मेल, परिवार के फोटो, शीना-राहुल के रिश्ते की हकीकत उसे मिलने वाली आर्थिक मदद का ब्योरा भी मौजूद है. उसने इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उन्हें शीना के बारे में पता था कि वह इंद्राणी की बेटी है. उसका कहना है कि पीटर को इस हत्या के बारे में भी जानकारी हो सकती है. अब पुलिस मिखाइल से मुंबई में पूछताछ करेगी. उसे बी सामुहिक पूछताथ में शामिल किया जा सकता है.

राहुल मुखर्जी

पीटर मुखर्जी के बेटे, शीना के प्रेमी और सौतेले भाई राहुल मुखर्जी से पुलिस एक बार फिर पूछताछ करेगी. यह पूछताछ अब नई जानकारी के आधार पर की जाएगी. मुंबई पुलिस इससे पहले खार थाने में राहुल मुखर्जी, इंद्राणी और आरोपी ड्राइवर से पूछताछ कर चुकी है. सूत्रों का कहना है कि राहुल और शीना सगाई कर चुके थे. पुलिस अब तक राहुल से करीब 12.30 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है.

श्याम मनोहर

शीना मर्डर केस का पर्दाफाश करने वाले इंद्राणी के ड्राइवर श्याम मनोहर राय से पूछताछ अभी भी जारी है. पुलिस उसकी निशानदेही पर मौका-ए-वारदात से अहम सबूत भी बरामद कर चुकी है. शीना की लाश के अवशेष हों या सूटकेस. सारे सबूत उसकी मौजूदगी में ही मिले है. पुलिस अब उससे संजीव और इद्राणी के सामने पूछताछ करेगी.

पीटर मुखर्जी

इंद्राणी के वर्तमान पति पीटर मुखर्जी इस मामले पर पहले ही हैरानी जता चुके हैं. उनका कहना है कि हर दिन नए खुलासे उन्हें हैरान परेशान कर रहे हैं.

विधि

इस कहानी में नया किरदार है. इंद्राणी की दूसरी बेटी विधि. दरअसल वह संजीव खन्ना और इंद्राणी की बेटी है. जो इस पूरे मामले से हैरान है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें