scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस: मिखाइल से पूछताछ के लिए गुवाहाटी में उनके घर पहुंची पुलिस

हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में गुरुवार को सस्पेंस पूरी तरह खत्म हो सकता है. आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल से पूछताछ के लिए पुलिस गुवाहाटी स्थि‍त उनके घर पहुंच चुकी है.

तीन साल पहले हुआ था शीना का कत्ल तीन साल पहले हुआ था शीना का कत्ल

हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में गुरुवार को सस्पेंस पूरी तरह खत्म हो सकता है. आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल से पूछताछ के लिए पुलिस गुवाहाटी स्थि‍त उनके घर पहुंच चुकी है. मिखाइल बोरा ने गुवाहाटी में कहा कि वे जानते हैं कि किस वजह से शीना का मर्डर हुआ. सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर इंद्राणी के ड्राइवर श्याम मनोहर राय ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम राज उगले हैं.

इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है कि मिखाइल वोरा असल में शीना का सगा भाई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मिखाइल की जान को भी खतरा था. पुलिस इस मामले में की सच्चाई का पता  लगाने के लिए इंद्राणी और पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी को साथ बिठाकर पूछताछ करेगी. राहुल मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंच चुके हैं.

पीटर और मिखाइल से भी होगी पूछताछ
इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से भी पुलिस गुरुवार को पूछताछ कर सकती है. मुंबई पुलिस ने बुधवार को देर रात पीटर के बेटे राहुल से भी देर रात मुंबई के खार थाने में हुआ सवाल-जवाब किए.

5 अहम फोन कॉल डिटेल्स खंगाल रही है पुलिस
पुलिस 5 अहम फोन कॉल डिटेल्स खंगाल रही है. सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी, शीना , राहुल, और इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना के फोन कॉल डिटेल्स से पुलिस को बड़े सुराग की उम्मीद है.

इंद्राणी के दूसरे पति को कोलकाता से मुंबई लाएगी पुलिस
इस बीच मुंबई पुलिस इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना को मुंबई लाने के लिए कोलकाता रवाना हो चुकी है. संजीव को मुंबई पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दोपहर को वापस मुंबई ला सकती है. संजीव को बुधवार को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया था.

'ड्राइवर और खन्ना ने कबूला जुर्म'
पुलिस इस मामले में अब तक इंद्राणी, उनके ड्राइवर श्याम मनोहर राय और उनके दूसरे पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो श्याम मनोहर और संजीव खन्ना, दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

तीन साल पहले किया था शीना का कत्ल
मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने खुलासा किया है कि 24 अप्रैल 2012 को शीना का कत्ल किया गया था. गला दबाकर मारने के बाद शव को अगले रोज रायगढ़ के जंगल में पेट्रोल से जलाया गया था. इस पूरी वारदात के वक्त इंद्राणी भी रायगढ़ में मौजूद थी. बुधवार देर शाम पुलिस ने पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी से भी पूछताछ की है. मुंबई पुलिस गुरुवार को गुवाहाटी में शीना के भाई मिखाइल से भी पूछताछ की जाएगी. मिखाइल ने दावा किया है उसे कत्ल की असल वजह पता है.

रिश्तों की उलझन
पीटर मुखर्जी ने दावा किया है कि इंद्राणी ने शीना को अपनी बहन बताया था, जबकि वह उसकी बेटी थी. पुलिस को शक है कि तीसरे पति के बेटे से अफेयर के चक्कर में हत्या की गई. इंद्राणी और शीना के रिश्तों को लेकर नए दावे के बाद पुलिस मुंबई में पीटर से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंच गई. उधर, कोलकाता में भी पुलिस इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्‍ना से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची और गिरफ्तार कर ले गई. खन्‍ना पश्चिम बंगाल के 24 परगना में रिजॉर्ट चलाते हैं.

बताया जाता है कि शीना इंद्राणी के पहले पति सिद्धार्थ दास की बेटी थी. शीना पर हुए खुलासे से इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी भी हैरान हैं. उन्होंने आजतक से कहा कि उन्हें सच्चाई का पता नहीं था. समझा जा रहा है कि इंद्राणी की बेटी शीना और पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल के बीच अफेयर कत्ल की वजह है. इंद्राणी को यह अफेयर पसंद नहीं था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें