scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस में CBI सूत्रों के हवाले से खुलासा, पीटर मुखर्जी ने रुकवाई थी शीना की तलाश

शीना मर्डर केस में CBI सूत्रों के हवाले से खुलासा हुआ कि पीटर मुखर्जी ने शीना की तलाश रुकवाई थी. इस मामले में संदेह के घेरे में मुंबई पुलिस का बड़े अधिकारी का भी नाम आ रहा है.

शीना मर्डर केस में CBI सूत्रों के हवाले से खुलासा हुआ कि पीटर मुखर्जी ने शीना की तलाश रुकवाई थी. इस मामले में संदेह के घेरे में मुंबई पुलिस का बड़े अधिकारी का भी नाम आ रहा है.

इससे पहले शीना बोरा मर्डर केस में रविवार को नया ट्विस्ट आ गया है. CBI से पूछताछ में पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल ने अपना स्टैंड बदल लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में राहुल ने अपने पिता को बेकसूर बताया है, वहीं पीटर मुखर्जी ने कहा है कि राहुल ने उसे शीना का पासपोर्ट नहीं दिखाया था.

रविवार को राहुल ने इंद्राणी मुखर्जी को ब्लैकमेल करने के लिए शीना बोरा द्वारा इस्तेमाल किए गए दस्तोवज सीबीआई को सौंप दिए. राहुल को इस सनसनीखेज हत्याकांड में एक अहम कड़ी के रूप में देखा जा रहा है. सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि राहुल सीबीआई कार्यालय गए और शीना से जुड़े दस्तावेज सौंप दिए. सीबीआई से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इन दस्तावेजों से शीना अपनी मां इंद्राणी को ब्लैकमेल कर रही थी.

सूत्र ने बताया, 'राहुल मुखर्जी शीना बोरा हत्या मामले में एक अहम कड़ी हैं, क्योंकि उसने मामले में आरोपी के खिलाफ कई अहम चीजें जांचकर्ताओं को मुहैया की है.' जांचकर्ताओं के मुताबिक, शीना इंद्राणी को इस बात को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी कि यदि उसने शहर में उसे 3 बीएचके (बेडरूम हॉल किचन) फ्लैट नहीं दिया तो वह लोगों को बता देगी कि वह उसकी बेटी है न कि बहन. गौरतलब है कि इंद्राणी ने दावा किया था शीना उसकी बहन है.

सोमवार को खत्म हो रही है पीटर की रिमांड
एक सीबीआई अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात गिरफ्तार किए गए पीटर की पुलिस हिरासत सोमवार को खत्म हो जाएगी. ऐसे में सीबीआई उनकी रिमांड अवधि‍ बढ़ाने की मांग करेगी. शुक्रवार को सीबीआई ने पीटर पर हत्या और आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाया था. जांच एजेंसी ने कहा है कि हत्या में उनकी सक्रिय भूमिका थी.

पुलिस ने बताया कि अन्य मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी , उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और कार चालक श्यामवर राय को तीन दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें