scorecardresearch
 

गुड़गांव: दिनदहाड़े कॉलेज के गेट से अगवा की गई छात्रा बरामद

डीएसडी कॉलेज की छात्रा का सोमवार को दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया था. सुबह करीब 9 बजकर 43 मिनट पर एक कार में सवार चार युवकों ने उसको जबरन गाडी ने डालकर कॉलेज से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी थी.

X
गुड़गांव के डीएसडी कॉलेज की है घटना
गुड़गांव के डीएसडी कॉलेज की है घटना

गुड़गांव के डीएसडी कॉलेज के सामने से अगवा की गई छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है. छात्रा को अगवा करने वाले तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अगवा करने वाले लोग छात्रा को पहले से जानते थे. छात्रा को बरामद कर सुरक्षित उसके घर पहुंचा दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, डीएसडी कॉलेज की छात्रा का सोमवार को दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया था. सुबह करीब 9 बजकर 43 मिनट पर एक स्विफ्ट कार में सवार चार युवकों ने उसको जबरन गाड़ी में  डालकर कॉलेज से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी थी.

गाड़ी में नहीं था नंबर प्लेट
प्रत्यक्षदर्शी छात्रों कहना है की सफेद रंग की कार में बैठे एक छात्र ने छात्रा को फोन करके अपने पास बुलाया. उसके बाद उसको जबरज गाड़ी में बैठा कर ले गए. आसपास खड़े छात्रों ने उस गाड़ी का पीछा भी किया, लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहे. गाड़ी पर कोई नंबर प्लेट नहीं था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें