scorecardresearch
 

अवैध संबंधों के शक में किया पत्नी का कत्ल, रातभर शव के पास बैठा रहा पति

अवैध संबंधों के शक के चलते पति ने अपनी पत्नी से झगड़ा किया और गुस्से में आकर उसका गला घोंट दिया. इसके बाद वह पूरी रात बच्चे के साथ पत्नी के शव के पास बैठा रहा. सुबह होने पर आसपास के लोगों को आरोपी ने यह बताया कि पत्नी को रात में तेज बुखार था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

अवैध संबंध के शक में की पत्नी की हत्या, रातभर शव के पास बैठा रहा पति अवैध संबंध के शक में की पत्नी की हत्या, रातभर शव के पास बैठा रहा पति
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का था शक
  • झगड़े के बाद साड़ी से घोंट दिया पत्नी का गला
  • सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने कबूला अपना गुनाह

बाहरी दिल्ली इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी की साड़ी से ही गला घोंटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. यही नहीं आरोपी अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ पूरी रात शव के पास बैठा रहा. सुबह होते ही आरोपी ने पहले लोगों को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन शक के चलते आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी.

इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई की तब आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. ये मामला आउटर दिल्ली के बक्करवाला इलाके में स्थित लेबर कैंप का है. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम माजिद है जिसकी उम्र 21 साल है और महिला का नाम शाबिला खातून था जिसकी उम्र 21 साल थी. 

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें... 

पुलिस ने बताया कि आरोपी माजिद का बीती रात अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था और गुस्से में आकर उसने पत्नी की साड़ी से ही उसका गला घोंट दिया. इसके बाद वह पूरी रात बच्चे के साथ पत्नी के शव के पास बैठा रहा. सुबह होने पर आसपास के लोगों को माजिद ने यह बताया कि पत्नी को रात में तेज बुखार था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. चूंकि यह लेबर कैंप डीडीए द्वारा बनाए जा रहे थे तो ऐसे में आसपास के लोगों ने डीडीए के आला अधिकारियों को भी इसकी सूचना दी.

जानकारी मिलते ही मौके पर अधिकारी पहुंचे और उन्होंने माजिद से बातचीत की और जब महिला के शव को देखा तो उन्हें कुछ आशंका हुई. इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया और मामला दर्ज कर माजिद से पूछताछ करने लगी. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी माजिद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

माजिद ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के किसी और के साथ भी संबंध होने का शक था जिसकी वजह से कई बार दोनों की बीच झगड़ा हुआ था. ऐसे में बीती रात झगड़े के दौरान ही आरोपी माजिद ने पत्नी का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

वहीं, इस दंपति का एक डेढ़ साल का बच्चा अब पड़ोसियों के पास है. हालांकि, पुलिस ने बिहार के किशनगंज में रहने वाले महिला के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. (इनपुट-ओपी शुक्ला)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें