scorecardresearch
 

शीना बोरा के पिता सिद्धार्थ दास बोले- शीना मेरी बेटी थी, मैं DNA टेस्ट को भी तैयार

आज तक की टीम ने इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति और शीना के पिता सिद्धार्थ दास का घर खोज निकाला है. सिद्धार्थ फिलहाल कोलकाता में रहे हैं.

X
siddhartha das siddhartha das

आज तक की टीम ने इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति और शीना के पिता सिद्धार्थ दास का घर खोज निकाला है. सिद्धार्थ फिलहाल कोलकाता में रहे हैं. सिद्धार्थ ने इसकी पुष्टि की है कि शीना उन्हीं की बेटी है. सिद्धार्थ ने आज तक से बातचीत में कहा, 'पुलिस चाहती है तो मैं डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हूं.' वह शाम 4 बजे मीडिया से बात करेंगे. 

एक और खुलासा- इंद्राणी से नहीं हुई शादी
सिद्धार्थ ने दावा किया है कि इंद्राणी से उनकी शादी नहीं हुई थी, लेकिन हम साथ-साथ रह रहे थे. हो सकता है कि वो हमारे स्टेटस से खुश न रही हो. इससे पहले आज तक असम में सिद्धार्थ के परिजनों के पास भी पहुंचा था. सिद्धार्थ के भाई शांतनु दास ने बताया था कि सिद्धार्थ पिछले 10 साल से परिवार के संपर्क में नहीं हैं. हालांकि उन्होंने इसकी पुष्टि की थी कि शीना सिद्धार्थ की बेटी थी.

सिद्धार्थ ने कहीं ये 3 बातें
- इंद्राणी लालची थी, पैसों की खातिर मर्डर भी कर सकती है.
- शीना का मर्डर करने वालों को फांसी हो.
- छोटी कंपनी में नौकरी कर के खुश हू. 

शीना के फर्जी दस्तावेज बनाने वाला कंप्यूटर जब्त
पुलिस ने वह कंप्यूटर जब्त कर लिया है, जिससे शीना का फर्जी इस्तीफा और लैंडलॉर्ड को किराये का एग्रीमेंट खत्म करने को खत लिखा गया था. खार पुलिस ने कंप्यूटर की हार्ड डिस्क बरामद की है. सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने शीना के हस्ताक्षर अपने एक कर्मचारी को भेजा और उसने इंद्राणी को शीना का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर वापस भेजा. यह प्रक्रिया तीन-चार बार की गई जब तक कि इंद्राणी को संतुष्टि नहीं हो गई कि ये हस्ताक्षर फर्जी नहीं लग रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें