scorecardresearch
 

शीना मर्डर केस में नया खुलासा, शीना के शव को इंद्राणी और संजीव ने कार की सीट पर बैठाकर रखा

शीना बोरा मर्डर केस में मंगलवार को नया खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक शीना की लाश को कार की पिछली सीट पर इंद्राणी मुखर्जी और उनके दूसरे पति संजीव खन्ना के बीच बैठाकर रायगढ़ ले जाया गया था.

X
mumbai police mumbai police

शीना बोरा मर्डर केस में आए दिन कोई न कोई नई बात सामने आ रही है. मंगलवार को एक और खुलासा हुआ कि शीना की लाश कार की पिछली सीट पर रखकर रायगढ़ ले जाई गई थी. पुलिस के मुताबकि शीना के शव को इंद्राणी मुखर्जी और उनके दूसरे पति संजीव खन्ना के बीच बैठाकर ले जाया गया था.

सबको ऐसे दिया चकमा
लाश को इस तरह रखा गया था कि लगे कार में तीन लोग बैठे हैं. ताकि चेकपॉइंट पर किसी को शक न हो. चूंकि ये लोग वर्ली से तड़के जल्दी ही रवाना हो गए थे, इसलिए यदि कोई पुलिस वाला पूछता भी तो कह देते कि शीना गहरी नींद में है. कार इद्राणी का ड्राइवर श्यामवर राय चला रहा था.

कार से निकालकर किए शव के टुकड़े
शीना के शव के टुकड़े रायगढ़ के जंगलों में पहुंचने के बाद किए गए और फिर उन्हें सूटकेस में रखा गया. शव बांद्रा के लिंकिंग रोड से इंद्राणी के वर्ली वाले घर ले जाया गया. घटना 24 अप्रैल 2012 देर रात की है. इसके बाद तड़के दोनों शव को बैठाकर रायगढ़ लेकर गए.

तो संजीव ने झूठा बयान दिया
संजीव ने सोमवार को ही बयान दिया था कि उन्हें शीना की हत्या के बारे में कुछ नहीं मालूम था. वह तो वर्ली से रवाना होते ही कार में सो गए थे. इंद्राणी के कहने पर ही वह कोलकाता से मुंबई आए थे और इंद्राणी ने रात साढ़े ग्यारह बजे बाद ही मिलने को कहा था.

आज होगा नार्को टेस्ट
हत्या के तीनों आरोपियों इंद्राणी, संजीव और श्यामवर राय का नार्को टेस्ट हो सकता है. इससे पहले मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने तीनों की पुलिस रिमांड 5 सितंबर तक बढ़ा दी . पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया के नेतृत्व में खार पुलिस स्टेशन में सभी आरोपियों से पूछताछ की गई. इंद्राणी से 6 दिन में पुलिस करीब 90 घंटे पूछताछ कर चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें