scorecardresearch
 

गाजियाबाद: कोरोना के 200 मामले आने के बाद 'आम्रपाली विलेज सोसायटी' सील

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. यहां के पॉश एरिया इंदिरापुरम स्थित आम्रपाली विलेज सोसायटी में कोरोना संक्रमण के 200 नए मामले सामने के बाद प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है.

आम्रपाली विलेज सोसायटी की गई सील (फोटो-Twitter) आम्रपाली विलेज सोसायटी की गई सील (फोटो-Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 1000 फ्लैट वाली सोसायटी में बढ़ा संक्रमण का खतरा
  • आवश्यक सामानों की आपूर्ति के लिए रहेगी अनुमति 

राजधानी से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. वहीं यहां के पॉश एरिया इंदिरापुरम स्थित आम्रपाली विलेज सोसायटी में कोरोना संक्रमण के 200 नए मामले सामने के बाद प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है. इस सोसायटी को सील कर दिया गया है. हालांकि आवश्यक सामानों की आपूर्ति की अनुमति रहेगी. 

गाजियाबाद के पॉश एरिया स्थित आम्रपाली विलेज सोसायटी में 1000 फ्लैट हैं. इस सोसायटी में कोरोना केस की संख्या में रोजाना बढ़ोत्तरी हो रही है. इस सोसायटी में कोरोना संक्रमण के करीब 200 मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने सख्त कदम उठाया है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा इंदिरापुरम न्याय खंड स्थित आम्रपाली विलेज सोसाइटी को सील कर दिया गया है. जरूरी सेवाएं सोसाइटी में सुचारू रहेंगी, लेकिन लोगों का सोसायटी में आवागमन बंद कर दिया गया है.

बता दें राजधानी दिल्ली से सटे जिलों में कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है. नोएडा और गाजियाबाद में संक्रमण के मामलों में तेजी आई है.  गाजियाबाद में एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. यहां पर पिछले 24 घंटे में 24 लोगों की जान चली गई, वहीं 1057 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. नोएडा में 11 लोगों की जान गई है और 1761 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. 

वहीं पूरे राज्य की बात करें तो यहां कोरोना संक्रमण के केस कम हुए हैं, लेकिन मौतों की संख्या बढ़ गई है. पिछले 24 घंटे में राज्य में 25,858 कोरोना संक्रमण के नए केस सामने आए हैं, वहीं कोरोना संक्रमण की वजह से 352 लोगों की मौत हो गई.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें