scorecardresearch
 

कोरोना संकट पर JDU नेता बोले- 'भगवान के पास जाने वाले दे रहे तीसरी लहर आने का संदेश'

कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है, तो वहीं तीसरे लहर की चर्चा भी शुरू हो गई है. ऐसे में जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि खुद का बचाव करना जरूरी है, घर में रहें, सुरक्षित रहें. 

जेडीयू प्रवक्ता डॉ.अजय आलोक जेडीयू प्रवक्ता डॉ.अजय आलोक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सभी खुद करें अपना बचाव 
  • घर में रहने की दी सलाह 

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में जेडीयू प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने ट्वीट करते हुए लोगों को घर में रहने की सलाह दी है. उन्होंने सलाह देते हुए कहा है कि शांति से रहने के लिए अगले 15 दिन नेता और टीवी को कम सुनने की सलाह भी दी है. उन्होंने कहा है कि सभी अपना बचाव खुद करें. 

ये किया ट्वीट 
जेडीयू प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'जितने लोग इस दूसरी लहर में भगवान के पास जा रहे हैं, वो ये संदेश दे रहे हैं कि तीसरी लहर भी आने वाली है. सब अपना बचाव खुद करें, घर में रहे, नेता और TV को कम सुनें अगले 15 दिन, समय शांति से कटेगा, सारे स्वास्थ कर्मी, डॉक्टर नर्स अधिकारी सब को नमन है' 

बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर जारी है. आलम ये है कि राज्य की स्वास्थ्य सेवाएं भी चरमराई हुई हैं. सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन भी लगाया गया है. इसके बाद भी कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं. इसके बाद भी लोग जान जोखिम में डालकर अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. हॉस्पिटल में बेड और वेंटिलेटर की कमी की खबरें भी आ रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें