scorecardresearch
 

दिल्ली: LG ऑफिस में 4 लोगों को कोरोना, सुरक्षाकर्मी के पॉजिटिव मिलने पर मेयर क्वारनटीन

दिल्ली में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को उपराज्यपाल के दफ्तर में भी चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

दिल्ली में बढ़ रहे हैं कोरोना के केस (PTI) दिल्ली में बढ़ रहे हैं कोरोना के केस (PTI)

  • दिल्ली LG ऑफिस में चार स्टाफ को कोरोना
  • अब सभी कर्मचारियों का होगा टेस्ट

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में शुक्रवार को चार कोरोना वायरस के केस सामने आए हैं. यहां दफ्तर में काम करने वाले चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जो चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से तीन क्लर्क से जुड़ा काम करते हैं और एक व्यक्ति सफाईकर्मी है. इसके बाद अब LG दफ्तर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जाएगा.

बता दें कि उपराज्यपाल का दफ्तर दिल्ली सचिवालय का हिस्सा नहीं है, लेकिन सचिवालय से जुड़े एक बंगले का हिस्सा है. इसके अलावा दिल्ली मेयर हाउस में सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद नार्थ एमसीडी मेयर अवतार सिंह समेत 21 कर्मचारी होम क्वारनटीन किए गए हैं. सभी की रिपोर्ट कलतक आने का आसार हैं.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में जबरदस्त उछाल देखा जा रहा है. पिछले चौबीस घंटे में राजधानी में 1106 कोरोना वायरस के केस सामने आ चुके हैं, जबकि 13 की मौत हुई है. दिल्ली में अब कोरोना के कुल केस की संख्या 17 हजार के पार चली गई है.

दिल्ली: 24 घंटे में कोरोना के 1106 नए केस, अबतक 398 की मौत, सिसोदिया बोले- घबराएं नहीं

राजधानी में अबतक कोरोना वायरस की वजह से 398 लोगों की मौत हुई है. कोरोना से हुई मौतों के मामले में दिल्ली अब महाराष्ट्र और गुजरात के बाद वाला राज्य बन गया है.

दिल्ली में लॉकडाउन 4 में मिली छूट के बाद लगातार कोरोना केस में उछाल आया है. पिछले करीब एक हफ्ते में पांच हजार के आसपास केस सामने आ चुके हैं, जो चिंता बढ़ाने वाले हैं. हालांकि, दिल्ली सरकार की ओर से कहा जा रहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अधिकतर मामले कम लक्षण वाले ही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें