scorecardresearch
 

कोरोना: कांग्रेस का मोदी सरकार पर वार, गिनाए लॉकडाउन के 10 नुकसान

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 42 लाख को पार कर गया है. कोरोना की बेलगाम होती रफ्तार ने कांग्रेस को मोदी सरकार पर हमला बोलने का एक और मौका दे दिया है.

X
रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो-PTI)
रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो-PTI)

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 42 लाख को पार कर गया है. कोरोना की बेलगाम होती रफ्तार ने कांग्रेस को मोदी सरकार पर हमला बोलने का एक और मौका दे दिया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण के मामले में भारत दूसरे नंबर पर है. प्रतिदिन कोरोना संक्रमण और प्रतिदिन मृत्यदर में भारत 1 नंबर पर है.

रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि मोदी जी कहां हैं? रोम जल रहा था, नीरो बंसी बजा रहा था. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुरजेवाला ने मोदी सरकार की ओर से लॉकडाउन और दर्जनों आदेशों के दस नतीजे भी बताएं. सुरजेवाला ने कहा कि कमरतोड़ लॉकडाउन और तुगलकी आदेश ने लोगों की जिंदगी को संकट में डाल दिया है.

बिहार चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत केस को मसला बनाए जाने पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी, बिहार में बाढ़, राशन की कमी, बेरोजगारी, सरकारी मशीनरी की नाकामी को भुलाकर एक फिल्म स्टार की मौत का राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती उसके एजेंडे में शामिल हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सुरक्षा दिए जाने पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वह बीजेपी के एजेंडे को आगे बढ़ा रही हैं, लेकिन इसके बावजूद हम उनके सुरक्षा का समर्थन करेंगे. हम मुंबई के POK से तुलना करने वाले बयान की निंदा करते हैं. ये  निराधार बयान है. वह बीजेपी के इशारे पर काम कर रही हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें