scorecardresearch
 

Mahindra का होगा बंटवारा? क्या है आनंद महिंद्रा का प्लान, कंपनी ने किया खुलासा

Mahindra & Mahindra अपने ऑटो कारोबार को 3 अलग-अलग यूनिट में बांटने जा रही है. मीडिया में आ रही इस तरह की खबरों को लेकर अब कंपनी ने जवाब दिया है. जानें क्या है कंपनी का प्लान

X
महिंद्रा ने किया मीडिया रिपोर्ट का खंडन महिंद्रा ने किया मीडिया रिपोर्ट का खंडन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शुक्रवार को आई थी बंटवारे की खबर
  • लॉन्च होने वाली है महिंद्रा की नई SUV

महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने ऑटो बिजनेस को क्या सच में 3 अलग-अलग यूनिट में बांटने जा रही है? जिसमें एक यूनिट पैसेंजर व्हीकल, एक इलेक्ट्रिक व्हीकल और एक ट्रैक्टर्स की होगी. मीडिया में आई बंटवारे की खबरों को लेकर अब कंपनी ने अपनी सफाई दी है.

शेयर बाजार को भेजी जानकारी

महिंद्रा ने बंटवारे की खबरों का खंडन किया है. कंपनी का कहना है कि मीडिया में आई ऐसी खबरों को लेकर स्पष्टीकरण दिया जाना जरूरी है. उसने एक बयान में कहा, ‘ऑटो बिजनेस को तीन यूनिट में बांटे जाने का कोई प्लान नहीं है.’

शुक्रवार को आई बंटवारे की खबर

महिंद्रा के ऑटो बिजनेस के बंटवारे को लेकर ईटी ने शुक्रवार को सूत्रों के हवाले से एक खबर दी थी. रॉयटर्स ने भी इस खबर का हवाला देते हुए महिंद्रा ऑटो के तीन अलग-अलग यूनिट में डिवाइड होने की खबर प्रकाशित की थी.

साथ ही लिखा था कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल यूनिट के लिए फंड भी जुटाने की योजना बना रही है. साथ ही इसका विलय इटली के डिजाइन हाउस Automobili Pininfarina के साथ करने जा रही है.

आनंद महिंद्रा का नया ट्वीट

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपनी कंपनी के फ्यूचर प्लान्स और ऑन गोइंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी अक्सर ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. ऐसे में अगर कंपनी के बंटवारे कोई प्लान बनता भी है तो वो ही इस पर बोर्ड के साथ मिलकर फैसला करेंगे.

हालांकि अभी उनका लेटेस्ट ट्वीट भी कंपनी की नई SUV को लेकर है. महिंद्रा एंड महिंद्रा बहुत जल्द अपनी नई एसयूवी लॉन्च करने जा रही है.

माना जा रहा है कि ये नई Mahindra Scorpio होगी. कल कंपनी ने इसका एक टीजर रिलीज किया है जिसमें इस एसयूवी को 'Big Daddy of SUVs' बताया गया है.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें