scorecardresearch
 

'जुगाड़' F1 रेस कार से डेयरी कारोबार, आनंद महिंद्रा बोले- मुझे इस बंदे से मिलना है

Anand Mahindra ने इस जुगाड़ F1 रेसर से मिलने की इच्छा जताई है. दरअसल वीडियो में युवक F1 रेस जैसी कार को सड़क पर तेजी से चला रहा है. कार बिल्कुल F1 रेसर जैसी है, जिसके आगे दो बड़े-बड़े पहिये हैं और पीछे एक पहिया है. 

X
जुगाड़ गाड़ी को देखकर आनंद महिद्रा हुए कायल जुगाड़ गाड़ी को देखकर आनंद महिद्रा हुए कायल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आनंद महिंद्रा ने इस युवक से मिलने की इच्छा जताई
  • F1 ड्राइवर इस जुगाड़ गाड़ी से करता है डेयरी कारोबार

अक्सर जब सड़क पर इस तरह की जुगाड़ गाड़ियां गुजरती हैं, तो राह चलते लोगों की नजरें इस पर टिक जाती हैं. उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शुक्रवार को एक मजेदार वीडियो शेयर की है.

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर की है, वो एक जुगाड़ गाड़ी की है. उसका लुक F1 रेस कार जैसा है. ड्राइवर भी उसी अंदाज में इस गाड़ी को स्पीड से चला रहा है, जिस तरह से F1 ड्राइवर चलाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'ये जो गाड़ी है, मुझे लगता है कि ये सड़क नियमों का पूरा पालन नहीं करता होगा. लेकिन मुझे उम्मीद है कि उसका जुनून ये सब करवाता होगा. लंबे समय बाद ऐसी अच्छी चीजें देखने को मिली हैं. मैं इस सड़क योद्धा (Road Warrior) से मिलना चाहता हूं.'

जुगाड़ कार का लुक बेहतरीन 

Anand Mahindra ने इस जुगाड़ F1 रेसर से मिलने की इच्छा जताई है. दरअसल वीडियो में युवक F1 रेस जैसी कार को सड़क पर तेजी से चला रहा है. कार बिल्कुल F1 रेसर जैसी है, जिसके आगे दो बड़े-बड़े पहिये हैं और पीछे एक पहिया है. 

हालांकि देखने वालों के लिए ये वीडियो इसलिए मजेदार है कि युवक इस F1 रेस जुगाड़ गाड़ी से डेयरी का कारोबार करता है. यानी वो इस वाहन से दूध की सप्लाई करता है, जो आपको वीडियो में आसानी से दिख जाएगा. वाहन में दूध के कई कंटेनर रखे हुए हैं. 

 

इस वीडियो को Roads of Mumbai ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. जिसने लिखा है कि जब आप F1 ड्राइवर बनना चाहते हैं और परिवार कहता है कि डेयरी बिजनेस में मदद करो, लेकिन इस युवक के हौसले को आनंद महिंद्रा जमकर तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि इसने अपने कारोबार और शौक दोनों को सही से मैनेज कर रहा है.

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहते हैं. खासकर Twitter पर महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रोडक्ट्स के अलावा कई प्रेरणादायक वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. साथ ही कई मजेदार वीडियो भी आपको उनके ट्विटर हैंडल पर देखने को मिल जाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें