scorecardresearch
 

बर्गर-पिज्जा की तरह अब मंगवाएं रसोई गैस, 2 घंटे में डिलीवरी, इस शहर में शुरू हुई सेवा

Indane ने बताया है कि कंपनी के LPG Gas Cylinder के कंज्यूमर्स IVRS, Indian Oil की वेबसाइट या Indian Oil One App के जरिए गैस की बुकिंग पर इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. 

X
Indane Indane
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Indane ने शुरू की Tatkal Seva
  • दो घंटों में मिलेगी डिलिवरी

Indane के रसोई गैस ग्राहकों को नये सिलेंडर के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. कंपनी ने दो घंटे में गैस डिलिवरी की सर्विस शुरू की है. इससे कंपनी के उन रसोई गैस उपभोक्ताओं को बड़ा फायदा होगा जिन्हें गैस सिलेंडर बुक कराने के बाद लंबा इंतजार करना पड़ता था. Indane ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. कंपनी ने कहा है कि यह अपनी तरह की पहली सर्विस है. हालांकि, कंपनी यह सुविधा अभी एक शहर के चुनिंदा डिस्ट्रीब्यूटर्स के उपभोक्ताओं को दे रही है लेकिन आने वाले समय में इसके विस्तार से लगभग 30 करोड़ रसोई गैस कंज्यूमर को फायदा पहुंचेगा. 

महज इतने समय में मिल जाएगी डिलीवरी
Indane ने इसे 'Tatkal Seva' का नाम दिया हैं. कंपनी ने कहा है कि इस सर्विस के तहत Indane के रसोई गैस कंज्यूमर को दो घंटे के भीतर LPG Refill की निश्चित डिलिवरी मिल जाएगी. कंपनी ने बताया है कि यह सुविधा अभी हैदराबाद के चुनिंदा डिस्ट्रिब्यूटर्स के कंज्यूमर्स को मिलेगी. 

जल्द डिलिवरी के लिए देना होगा यह शुल्क
Indane ने ट्वीट में कहा है कि एक मामूली प्रीमियम का भुगतान करके कंपनी के LPG Consumers इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, कंपनी ने बिल्कुल क्लियर तौर पर नहीं बताया है कि यह मामूली शुल्क कितना होगा. 

इस तरह बुक कर पाएंगे सिलेंडर
Indane ने बताया है कि कंपनी के LPG Gas Cylinder के कंज्यूमर्स IVRS, Indian Oil की वेबसाइट या Indian Oil One App के जरिए गैस की बुकिंग पर इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें