scorecardresearch
 

Ola Scooter Delivery: गाड़ी निकल चुकी है... जानें कब तक आपके घर पहुंचेगी ओला स्कूटी

Ola Electric Scooter Delivery: ओला ने इस साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट में लॉन्च किया था. ओला ने ग्राहकों को 499 रुपये में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बुकिंग की सुविधा दी थी.

X
प्लांट से रवाना हुई खेप प्लांट से रवाना हुई खेप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्लांट से रवाना हुई ओला स्कूटर की खेप
  • कल से शुरू हो रही है डिलीवरी

ओला (Ola) के इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की बुकिंग करने वाले लोगों की इंतजार की घड़ियां अंतत: समाप्त हो गईं. कई बार टाले जाने के बाद ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) 15 दिसंबर से इनकी डिलीवरी (Ola Scooter Delivery) शुरू करने जा रही है. कंपनी प्लांट (Ola Plant) से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खेप को अलग-अलग शहरों के लिए रवाना कर चुकी है.

सीईओ ने किया ट्वीट

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल (Ola CEO Bhavish Aggarwal) ने प्लांट से रवाना हुई एक खेप की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट किया. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा...''गाड़ी निकल चुकी.'' इससे कुछ ही रोज पहले अग्रवाल ने कहा था कि ओला एस1 (Ola S1) और ओला एस1प्रो (Ola S1 Pro) की डिलीवरी 15 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. ओला बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कुछ शहरों में टेस्ट ड्राइव (Ola Test Drive) की सुविधा भी दे रही है.

इतनी है कीमत

ओला ने इस साल अगस्त में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वैरिएंट में लॉन्च किया था. ओला ने ग्राहकों को 499 रुपये में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बुकिंग की सुविधा दी थी. कंपनी ने उसके बाद दावा किया था कि उसे महज दो दिन में 1,100 करोड़ रुपये की बुकिंग मिली थी. ओला ने एस1 की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये और एस1प्रो की कीमत 1,29,999 रुपये तय की है.

इन नौ शहरों में टेस्ट ड्राइव

ओला पहले इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिलीवरी अक्टूबर में ही शुरू करने वाली थी. इसे कई बार टालना पड़ा और कंपनी अंतत: 15 दिसंबर को डिलीवरी शुरू करने जा रही है. ओला अभी बेंगलुरू, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता के अलावा चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे में टेस्ट ड्राइव की सुविधा दे रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें