scorecardresearch
 

पूर्व एयर होस्टेस Used अंडरगारमेंट बेचकर कमाने लगी सैलरी से ज्यादा पैसे, छोड़ दी नौकरी

26 साल की एयर होस्टेस जैस्मीन पिंक ने कहा कि 12 घंटे की शिफ्ट और अपने सोने के समय में लगातार बदलाव के साथ वो सहज नहीं थी. इसके बाद उसने इस्तेमाल किए गए अंडरवियर के लिए बाजार की खोज जिसमें उन्हें सफलता मिली और दो साल बाद ही उनकी इतनी आमदनी होने लगी कि उन्हें अब नौकरी की जरूरत नहीं रही.

पूर्व एयर होस्टेस पूर्व एयर होस्टेस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गंदे अंडरगारमेंट बेचकर सैलरी से ज्यादा पैसे कमाने लगी पूर्व एयर होस्टेस
  • पूर्व एयर होस्टेस ने कहा, सैलरी से ज्यादा एक दिन में कमाने लगी पैसे

ब्रिटेन की एक पूर्व फ्लाइट अटेंडेंट ने खुलासा किया है कि वह वह अपने इस्तेमाल किए गए अंडरवियर को बेचकर इतना पैसा कमाने लगी कि वो अपनी एयर होस्टेस की पूर्णकालिक नौकरी छोड़ने में सक्षम हो गई. 

26 साल की एयर होस्टेस जैस्मीन पिंक ने कहा कि 12 घंटे की शिफ्ट और अपने सोने के समय में लगातार बदलाव के साथ वो सहज नहीं थी. इसके बाद उसने इस्तेमाल किए गए अंडरवियर के लिए बाजार की खोज की जिसमें उसे सफलता मिली और दो साल बाद ही इतनी आमदनी होने लगी कि उन्हें अब नौकरी की जरूरत नहीं रही.

जैस्मीन ने बताया कि इसके लिए उन्होंने खाली समय का उपयोग करते हुए अजीब सामग्री बनाने और इस्तेमाल की गई अवांछित वेबसाइट सोफिया ग्रे पर खरीदारों के साथ बात करने की कोशिश की. पूर्व एयर होस्टेस ने डेली स्टार को बताया, "मै एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड वेबसाइट के लिए काम करना शुरू किया जिससे मुझे कम समय में काफी पैसे मिलने लगे.

जैस्मीन ने कहा, "मैं अधिक पैसा बनाने के अन्य तरीकों को खोज रही थी जिस क्रम में मैं सोफिया ग्रे वेबसाइट तक पहुंच गई."

जैस्मिन ने पहली बार एक महीने में 2,200 पाउंड यानी की 2,27,193 रुपये कमाया जब वह एक फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम कर रही थी, लेकिन अंडरवियर बेचने से वो एक झटके में 1500 पाउंड यानी 1,54,904 रुपये कमा लिए.

पूर्व एयर होस्टेस ने बताया की इसके बाद उनके यूज्ड अंडरवियर की डिमांड बढ़ती गई है और ग्राहक अधिक से अधिक पैसा देने के लिए भी तैयार हो गए. अब वह एक महीने में एक अंडरवियर बेचकर 3,000 पाउंड कमा सकती है.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×