scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बैंक में गार्ड ने मास्क पहनने को कहा तो भड़का कारोबारी, कर्मचारियों को दी ये अजीबोगरीब सजा

China
  • 1/8

चीन में एक करोड़पति को बैंक में गार्ड द्वारा मास्क पहनने के लिए टोकना इतना बुरा लग गया कि उसने बैंक से सारा पैसा निकालने का फैसला कर लिया. इतना ही नहीं कोरोबारी ने खराब व्यवहार का हवाला देकर बैंक कर्मचारियों को ऐसी अजीबोगरीब सजा दे दी जिसे जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. (सांकेतिक तस्वीर /Getty)
 

China
  • 2/8

दरअसल शंघाई में होंगमेई रोड पर बैंक ऑफ शंघाई में गए एक कारोबारी ने गार्ड के व्यवहार को बेहद बुरा बताते हुए बैंक से सभी पैसा निकालकर उसे कर्मचारियों द्वारा हाथ से गिनकर देने की मांग कर दी. (तस्वीर : sunwear/AsiaWire)

China
  • 3/8

सोशल नेटवर्किग साइट वीबो पर 'सनवियर' नाम से जाने जाने वाले करोड़पति ने शंघाई में बैंक कर्मचारी के द्वारा किए गए खराब व्यवहार से कथित तौर पर निराश होने के बाद कठोर कार्रवाई का फैसला किया. (सांकेतिक तस्वीर /Getty)
 

China
  • 4/8

नाराज करोड़पति ने एक दिन में अधिकतम 5 मिलियन युआन यानी की 5,84,74,350 रुपये निकालने के अधिकार का इस्तेमाल कर दिया जो वहां बैंक कर्मचारियों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं था.  (सांकेतिक तस्वीर /Getty)

China
  • 5/8

उन्होंने कहा उन्हें ये पैसे हाथ से गिनकर देने होंगे. इसके बाद बैंक कर्मचारियों द्वारा पैसे को गिनते हुए और उन्हें बैग में भरने की तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी.  (सांकेतिक तस्वीर /Getty)

China
  • 6/8

सनवियर का कहना है कि जब तक वो अपने पूरे जीवन के बचत के पैसों को इस बैंक से नहीं निकाल लेते तब तक शंघाई के बैंक शाखा में जाते रहेंगे और कर्मचारियों को इसी तरह उन्हें पैसे देने होंगे. (तस्वीर : sunwear/AsiaWire)
 

China
  • 7/8

जिस दिन करोड़पति ने अपनी नकदी निकालने का फैसला किया, उस दिन कर्मचारियों को बड़ी राशि को हाथ से गिनना पड़ा और उन्हें हर दिन ऐसा ही करना होगा जब तक कि वो अपना सारा पैसा बैंक से नहीं निकाल लेते. (तस्वीर : sunwear/AsiaWire)

China
  • 8/8

अपने पोस्ट में करोड़पति ने वास्तविक नाम की सूचना नहीं दी. हालांकि उन्होंने बैंक की सेवा पर निराशा व्यक्त की, धनी व्यक्ति ने बैंक कर्मचारियों पर उनके साथ "सबसे खराब सेवा रवैया" रखने का आरोप लगाया. वहीं बैंक ने कहा कि गार्ड द्वारा मास्क पहनने के लिए टोके जाने पर कारोबारी नाराज हो गए. (तस्वीर : sunwear/AsiaWire)