scorecardresearch
 

इस फेमस ऑटो ड्राइवर से लड़की ने पूछा- मुझसे शादी करोगे?

20 साल तक एक प्राइवेट कॉलेज में लेक्चरर के तौर पर काम करने वाला शख्स अब ऑटो चला रहा है. उनकी कहानी पिछले दिनों वायरल हो गई थी. उन्होंने बताया है कि मशहूर होने के बाद उन्हें दिन-रात फोन आने लगे और एक लड़की ने तो शादी का प्रस्ताव भी दे दिया.

X
पटाबी रमन की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है (LinkedIn/Nikita Iyer) पटाबी रमन की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है (LinkedIn/Nikita Iyer)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेंगलुरु में सामने आया मामला
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स पसंद कर रहे वायरल कहानी

मुंबई के एक कॉलेज में 20 साल तक अंग्रेजी पढ़ाने वाले शख्स अब बेंगलुरु में ऑटो चलाते हैं. पिछले दिनों उनकी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. 74 साल के पटाबी रमन कहते हैं कि वायरल होने के बाद दिन-रात उनके पास लोगों के फोन आते हैं और सभी उनके बारे में और बातें जानना चाहते हैं.

एक इंटरव्यू में पटाबी रमन कहते हैं कि चेन्नई की एक लड़की ने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया. उन्होंने बताया कि लड़की, कम उम्र के लड़कों के साथ रिश्तों से उब चुकी थी. लड़की ने पूछा कि क्या वे, उससे शादी करना चाहेंगे? इस पर पटाबी रमन ने जवाब दिया कि उनकी खुद गर्लफ्रेंड है. लड़की के चौंकने पर उन्होंने बताया कि उनकी शादी हो चुकी है, लेकिन वह पत्नी को गर्लफ्रेंड की तरह ही ट्रीट करते हैं.

पटाबी रमन की कहानी सबसे पहले तब लोगों को पता चली, जब उनके एक पैसेंजर निकिता अय्यर ने उनकी स्टोरी पोस्ट की. निकिता अय्यर को दफ्तर जाना था और कोई ऑटो वाला उन्हें ले जाने के लिए तैयार नहीं था तो पटाबी रमन ने मदद की थी. पटाबी रमन खुद को सड़क का राजा बताते हैं.

वे इंग्‍लिश लेक्‍चरर हुआ करते थे. 20 सालों तक लेक्‍चरर के रूप में काम किया. वे अपने बच्चों से पैसे लेना पसंद नहीं करते. उनका कहना है कि जब तक काम कर सकते हैं, लोगों को काम करना चाहिए. 

उन्होंने एमए और एमएड किया है. उन्‍होंने कहा- 'ऑटो चलाकर दिन के 700 से 1500 रुपए कमा लेता हूं. जो मेरे लिए और मेरी गर्लफ्रेंड के लिए काफी है'. पटाबी रमन कहते हैं कि वे किसी पर निर्भर नहीं है, अपनी जिंदगी खुशी से जी रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें