scorecardresearch
 

जॉब इंटरव्यू के दौरान ही 55 साल के बॉस को दिल दे बैठी 25 की लड़की!

एक कॉलेज स्टूडेंट पार्ट-टाइम जॉब के लिए इंटरव्यू देने एक होटल में गई थी. इसी दौरान बॉस पर लड़की का दिल आ गया. दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. फिर दोनों साथ रहने लगे.

X
55 साल के शख्स पर आया 25 साल की लड़की का दिल (Credit- Suzanna Diaz/Facebook) 55 साल के शख्स पर आया 25 साल की लड़की का दिल (Credit- Suzanna Diaz/Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉस से मुलाकात के समय यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी लड़की
  • पार्ट-टाइम जॉब के इंटरव्यू के दौरान बॉस से मिली लड़की

25 साल की एक स्टूडेंट पार्ट-टाइम जॉब के लिए एक होटल में गई. उनका इंटरव्यू लेने 55 साल के होटल के जनरल मैनेजर पहुंचे. जिन्हें देखते ही लड़की को प्यार हो गया. अब इस रिश्ते को 3 साल हो चुके हैं. उन दोनों ने एक-दूसरे के साथ अब तक समय को खुशियों से भरा बताया.

अमेरिका के जैक्शन लेक की रहने वाली 25 साल की सुजाना डियाज साल 2018 में एक पार्ट-टाइम जॉब की तलाश कर रही थीं. तब वह यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं और एक्सट्रा पैसे कमाना चाहती थीं. इसी दौरान सुजाना को एक लोकल होटल जॉब के बारे में पता चला.

सुजाना, उस रेस्टोरेंट में गईं और पास के बूथ में बैठ कर जॉब एप्लिकेशन भर रही थीं, तभी किसी ने उनके कंधे पर टैप किया. उन्होंने मुड़कर देखा तो वहां रेस्टोरेंट के 55 साल के जनरल मैनेजर टोनी कहानेक थे. वह वहां सुजाना का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे.

Suzanna Diaz

बातचीत के दौरान दोनों के एक-दूसरे के बीच कनेक्शन फील हुआ, इसलिए टोनी ने सुजाना से फोन नंबर मांग लिया. अगले दिन सुजाना को टोनी का एक टेक्स्ट मिला. जिसके बाद वे दोनों बात करने लगे. कुछ दिनों बाद ही काम के बाद वे दोनों डिनर पर गए.

शुरआती दौर में उन्होंने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा, लेकिन कुछ समय बाद टोनी ने सुजाना को अपने साथ शिफ्ट होने के लिए कहा. सुजाना जानती थी कि अब अपने रिलेशनशिप के बारे में उन्हें अपने पैरेंट्स को बताना पड़ेगा. शुरुआत में तो उनके पैरेंट्स को इस पर विश्वास नहीं हुआ. लेकिन बेटी की खुशी देखते हुए उन्होंने टोनी को परिवार का हिस्सा बना लिया. टोनी की मां ने भी उनके रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी.

Suzanna Diaz

हालांकि, टोनी और सुजाना के कुछ दोस्त उनके रिलेशनशिप को लेकर असहज दिखे. सुजाना का मानना है कि अपने उम्र के पार्टनर के साथ रहने से अच्छा है कि आपका किसी मैच्योर इंसान के साथ रिश्ते में हों.

अब रिश्ते के तीन साल पूरा होने के बाद सुजान और टोनी एक-दूसरे के साथ बिताए समय को सबसे खुशी भरा पल मानते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें