scorecardresearch
 

राज ठाकरे का बीजेपी पर हमला- 'अबकी बार, डांस बार'

ठाकरे ने सवाल पूछा है कि क्या फड़नवीस सरकार में राजनीति इच्छाशक्ति की कमी है या फिर डांस बार मालिकों के साथ कोई मिलीभगत है?

X

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने डांस बार मामले को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी अच्छे दिन लाने का दावा करती थी, महाराष्ट्र में डांस बार मालिकों के तो अच्छे दिन आ ही गए.

फड़नवीस पर हमला
राज ठाकरे ने व्यंग्य करते हुए कहा कि 'अबकी बार, डांस बार' जैसे जुमले का इस्तेमाल किया. ठाकरे ने सीएम फड़नवीस पर हमला करते हुए कहा कि जब फड़नवीस विपक्ष में थे तब एनसीपी पर सही से मामले को सुप्रीम कोर्ट में नहीं रखने का आरोप लगाया था. उस समय फड़नवीस ने एनसीपी पर राजनीति इच्छाशक्ति की कमी बताई थी. लेकिन अब फड़नवीस इस मामले को लेकर कुछ क्यों नहीं कर पा रहे हैं?

बीजेपी की इच्छाशक्ति पर सवाल
ठाकरे ने सवाल पूछा है कि क्या फड़नवीस सरकार में भी राजनीति इच्छाशक्ति की कमी है या फिर डांस बार मालिकों के साथ कोई मिलीभगत है?

डांस बार को लेकर गंभीर क्यों?
इसके अलावा ठाकरे ने सवाल उठाया है कि दूसरे मामले को लेकर फड़नवीस सरकार के काम पेंडिंग हैं. लेकिन डांस बार को लेकर इतने गंभीर और जल्द कदम क्यों उठाए जा रहे हैं, इसमें केवल डांस बार में काम करने वालों की हित की बात नहीं है?

फड़नवीस सरकार को SC से झटका
वहीं डांस बार मामले में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को तगड़ा झटका दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को आदेश दिया है कि इस महीने की 15 तारीख तक डांस बार के मालिकों को लाइसेंस जारी किए जाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें