scorecardresearch
 

डांस बार में पुलिस का छापा, तहखाने में छिपाई गई थीं लड़कियां

मुंबई में डांस बार पर पाबंदी हटने के बाद से केवल चार लड़कियों के काम करने की अनुमति है. लेकिन ऑर्केस्ट्रा के नाम पर चार से अधिक लड़कियों से डांस कराया जाता है. पुलिस के छापे के डर से इन लड़कियों को एक खुफिया तहखाने में छिपा दिया जाता है.

X
मुंबई के लोटस बार पर पुलिस का छापा
मुंबई के लोटस बार पर पुलिस का छापा

मुंबई में अंधेरी के लोटस बार में मंगलवार की रात पुलिस ने छापा मारकर 24 लड़कियों को हिरासत में ले लिया है. छापेमारी के समय बार का मालिक और मैनेजर मौके से फरार होने में सफल रहे. पुलिस को जिस्मफरोशी का शक था. लड़कियों को किचन में बने तहखाने में छुपाया गया था.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई में डांस बार पर पाबंदी हटने के बाद से केवल चार लड़कियों के काम करने की अनुमति है. लेकिन ऑर्केस्ट्रा के नाम पर चार से अधिक लड़कियों से डांस कराया जाता है. पुलिस के छापे के डर से इन लड़कियों को एक खुफिया तहखाने में छिपा दिया जाता है.

ऑर्केस्ट्रा के नाम जिस्मफरोशी का शक
ज्वाइंट सीपी देवेन भारती को खबर मिली थी कि लोटस बार में ऑर्केस्ट्रा के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चलता है. पुलिस ने छापा मारा तो वहां सबकुछ तिलिस्म की तरह नजर आया. चार घंटे तक तलाशी के बाद रसोई की दीवार में सीक्रेट बटन दिखा. जो खुल जा सिम सिम की तरह था.

किचन की दीवार पर था सीक्रेट बटन
डीसीपी विनायक देशमुख ने बताया कि टीम ने जब छापा मारा तो वहां पहले कुछ नहीं दिखा. किचन में चूल्हा जल रहा था. रसोई के बर्तन थे. लेकिन दीवारों के पीछे संकरे रास्ते को लेकर शक हुआ. दीवार पर एक इलेक्ट्रिक बटन दिखा. उसे दबाते ही दीवार एक तरफ हिस्सा खिसक गया.

अंदर का दृश्य देख दंग रह गई पुलिस
उन्होंने बताया कि अंदर का दृश्य देख पुलिस टीम भी दंग रह गई. अंदर एक बेहद छोटा सा कमरा था. इसमें लड़कियों को छुपा कर रखा गया था. 12 लड़कियां डांस फ्लोर पर और 12 लड़कियां तहखाने में छिपाई गई थीं. इस तरह कुल 24 लड़कियां लोटस बार में मौजूद थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें