scorecardresearch
 

विमान का इमरजेंसी गेट खोल विंग पर चढ़ गया यात्री, और फिर...

अमेरिका में विमान पर सवार एक यात्री (Plane Passenger) ने ऐसी हरकत की, जिससे सभी यात्रियों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती थी.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिकी यात्री ने की अजीबोगरीब हरकत
  • प्लेन के विंग पर बैठ गया शख्स
  • पुलिस ने हिरासत में लिया

American Airlines: अमेरिका में विमान पर सवार एक यात्री (Plane Passenger) ने ऐसी हरकत की, जिससे सभी यात्रियों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती थी. दरअसल, विमान की लैंडिंग (Plane Landing) के तुरंत बाद यात्री ने अचानक से इमरजेंसी गेट (Emergency Gate) खोल दिया. इसके बाद वह उछलकर विमान के विंग (पंखों) पर चढ़ गया. यात्री की इस हरकत से सभी हैरान रह गए. हालांकि बाद में इस सिरफिरे शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. आइए जानते हैं पूरा मामला.. 

रिपोर्ट के मुताबिक, ये हैरतअंगेज़ घटना अमेरिका के मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Miami International Airport) पर हुई. जहां अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 920, जैसे ही एयरपोर्ट पहुंची विमान में सवार शख्स लैंडिंग के बाद आपातकालीन द्वार खोल कर विमान के विंग पर चढ़ गया. 

एयरलाइंस (Airlines) ने एक बयान में कहा, यात्री को तुरंत कानून प्रवर्तकों ने हिरासत में ले लिया. यात्री का नाम क्रिश्चियन सेगुरा है, जिसकी उम्र 33 वर्ष है. उस पर एयरपोर्ट (Airport) की संपत्ति के अतिक्रमण और एक पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी का आरोप है.

इस घटना को लेकर मियामी पुलिस ने कहा कि फ्लाइट गेट डी22 पर उतर रही थी, तभी एक शख्स ने इमरजेंसी गेट खोला और विंग पर चढ़ गया. वह प्रतिबंधित क्षेत्र में भी गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने कहा कि वह लैंडिंग के समय से अच्छा नहीं महसूस कर रहा था. वह खतरे में है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चेकअप के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें