scorecardresearch
 

चट्टान से कूदे मोदी और बन गए PM, नरेंद्र मोदी पर आया एंड्रॉयड गेम

नरेंद्र मोदी के डिजिटल वर्जन से मिलना चाहेंगे! यह मोबाइल के मोदी हैं, जो भाषण नहीं देते बल्कि ताजमहल और चारमीनार के बैकग्राउंड पर चट्टानों से छलांग लगाते हैं.

मोदी पर वीडियो गेम मोदी पर वीडियो गेम

नरेंद्र मोदी के डिजिटल वर्जन से मिलना चाहेंगे! ये मोबाइल के मोदी हैं, जो भाषण नहीं देते बल्कि ताजमहल औऱ चारमीनार के बैकग्राउंड पर चट्टानों से छलांग लगाते हैं.

दरअसल अमेरिका की एक कंपनी ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार पर एक एंड्रॉयड गेम बनाया है, नाम है, 'मोदी रन'. गेम में मोदी लाल किले की ओर भाग रहे हैं. एंड्रॉयड पर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके फ्री में खेला जा सकता है.

आखिरी स्टेज के बाद बन जाते हैं PM

गेम के 12 लेवल हैं, गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, राजस्थान, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, बिहार, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, असम और मध्य प्रदेश. मोदी को इन सभी राज्यों में आने वाली चुनौतियों को दौड़ते हुए पार करना होता है और बैलट बॉक्स तक पहुंचना होता है. आखिरी स्टेज जीत जाने पर मोदी प्रधानमंत्री बन जाते हैं.

मारते हैं लंबी छलांगें
अलग-अलग लेवल पर मोदी हीरे इकट्ठा करते हुए नजर आ रहे हैं. मोदी सिर्फ भागते नहीं हैं, बड़े ही नाटकीय तरीके से लहराते हुए लंबी छलांगे भी मारते हैं. हर स्टेज के अंत में वह बीजेपी बैलट बॉक्स में पड़े वोट गिनते हैं.

मोदी के फैन्स के लिए बनाया गेम
मोबाइल एप्स डेवलपर कंपनी डेग्जैटी ने यह गेम बनाया है. गेम को फिलहाल मोदी या बीजेपी की ओर से समर्थन नहीं मिला है. लेकिन गेम बनाने वाली कंपनी का कहना है, 'अगर आप बीजेपी या मोदी के फैन हैं तो यह एप्लीकेशन आपके लिए है. आप गेम में उन्हें चुनाव जीतते हुए देख सकते हैं.'

इस एप्लीकेशन को अब तक करीब 50,000 लोग डाउनलोड कर चुके हैं. 400 यूजर के रिव्यू के आधार पर 5 में से इसे 4.8 की रेटिंग मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें