scorecardresearch
 

मॉडल ने अपने हर अंग पर कराए Tattoo, तस्वीरें बेचकर कमा रही लाखों

अंबर ल्‍यूक (Amber Luke) ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) की क्‍वींसलैंड (Queensland) की रहने वाली हैं. उनकी पहचान टैटू मॉडल के तौर पर है.

अंबर ल्‍यूक का अब और पहले का फोटो (Instagram) अंबर ल्‍यूक का अब और पहले का फोटो (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टैटू मॉडल के तौर पर है अंबर की पहचान
  • ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड की हैं रहने वाली

एक मॉडल ने अपनी तस्‍वीरों को ऑनलाइन बेचकर डेढ़ करोड़ से अधिक की कमाई की है. इस मॉडल का नाम अंबर ल्‍यूक (Amber Luke) है. अंबर ल्‍यूक के पूरे शरीर पर टैटू ही टैटू हैं. यानी शरीर की 99 फीसदी स्किन पर उन्होंने टैटू करवा लिए हैं.

डेली स्‍टार के मुताबिक, 26 साल कीअंबर ल्‍यूक (Amber Luke) की पहचान टैटू मॉडल (Tattoo Model) के तौर पर हो चुकी है. वह ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड (Queensland, Australia) की रहने वाली हैं.

मॉडल ने अपने शरीर में कई और चेंज भी करवाए हैं. कान के निचले हिस्‍से को खिंचवाकर लंबा करवाया है. वहीं अपनी स्किन में कई जगह पियर्सिंग करवाई है. कुल मिलाकर इस मॉडल की 99 फीसदी स्किन टैटू की इंक से भरी हुई है. हद तो यह है कि 'टैटू प्रेम' के कारण वह कुछ समय के लिए अंधी हो गईं थीं, जब उन्‍होंने अपनी Eyeball को नीले रंग से रंगवाया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝔇𝔯𝔞𝔤𝔬𝔫 𝔊ℑℜ𝔏 🐲 (@amberluke.fanpage)

7LIFE से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, 'आज जो मैं हूं, उसका मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैं आज जैसी भी दिखती हूं, उससे मैं बेहद पसंद करती हूं.' Amber Luke ने बताया कि ये सब बदलाव काफी कॉन्‍फिडेंस देता है. 

Amber Luke ने कहा शुरुआत में उनको डर लगता था कि शरीर पर इतने टैटू के कारण उन्‍हें कभी जॉब नहीं मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. Amber Luke को सोशल मीडिया पर कई ब्रांड के साथ काम करने करने का मौका भी मिलता रहता है, उन्हें कई महंगे फोटोशूट के ऑफर भी मिल चुके हैं.

मॉडल का दावा है कि अपनी तस्वीरों को ऑनलाइन बेचकर वह करीब 1 करोड़ 63 लाख रुपए कमा चुकी है. अब उनका सपना है कि वह साल 2023 में अपने लिए घर खरीद सकें. 

14 साल की उम्र में करवाया था पहला टैटू 
Amber Luke ने अपना पहला टैटू तब करवाया था, जब उनकी उम्र 14 साल की थी. तब वह डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं. जबकि उनका कहना है कि टैटू करवाने के बाद वह खुद को ज्‍यादा कॉन्फिडेंस में महसूस करती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×