scorecardresearch
 

विमान में चढ़ते ही हुई थी बहस, गुस्से में महिला यात्री ने एयर होस्टेस को जड़ दिया मुक्का!

पुलिस ने कहा है कि महिला यात्री और एयर होस्टेस के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई. लेकिन कुछ ही देर बाद ये बहस हाथापाई में बदल गई.

X
सांकेतिक फोटो (गेटी) सांकेतिक फोटो (गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एयर होस्टेस को मारा मुक्का
  • महिला यात्री गिरफ्तार

अमेरिका के टेक्सास एयरपोर्ट (Airport) पर बोर्डिंग प्रक्रिया के दौरान एक महिला यात्री ने एयर होस्टेस (Air Hostess) पर हमला कर दिया. महिला ने एयर होस्टेस को मुक्के मारकर चोटिल कर दिया. इस हमले के बाद जहां एयर होस्टेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं हमलावर महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, 32 वर्षीय एरियल जीन जैक्सन (Arielle Jean Jackson) को शनिवार दोपहर गिरफ्तार किया गया. जैक्सन पर आरोप है कि उसने मामूली कहासुनी के बाद एक एयर होस्टेस के सिर पर मुक्का मारकर उसे चोट पहुंचाई. 

महिला यात्री ने एयर होस्टेस को मुक्का मारा 

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि महिला यात्री और एयर होस्टेस के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई. लेकिन कुछ ही देर बाद ये बहस हाथापाई में बदल गई. यात्री ने एयर होस्टेस को मुक्का मार दिया, जिसके बाद उसे 'स्थिर हालत' में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.  

रिपोर्ट के अनुसार, विमान पर चढ़ने के बाद जैक्सन पिछले हिस्से में गई थी. वहां उसकी एक फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मौखिक बहस हुई. जिसके बाद उसने जैक्सन फलाइट से बाहर करने का आदेश दे दिया. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जब वह विमान से बाहर निकल रही थी, जैक्सन ने उसके सिर पर मुक्का जड़ दिया.

फिलहाल जैक्सन को गिरफ्तार कर लिया गया और डलास काउंटी जेल ले जाया गया. उस पर मारपीट का गंभीर आरोप है. घटना की जांच जारी है. वहीं  एयर होस्टेस को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उसके बयान के आधार पर आरोपी महिला के ऊपर एक्शन लिया जा सकता है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें