scorecardresearch
 

CCTV: टक्कर मारकर ट्रक ने टोल बूथ उड़ाया, कुर्सी पर बैठे कर्मचारी ने भागकर बचाई जान

यूपी के भदोही में ट्रक को अपनी तरफ आता देखा और अपने दौड़कर अपने बूथ से बाहर निकल गया और ट्रक बूथ को क्षतिग्रस्त करते हुए बूथ में घुस गया. यह वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया.

X
ट्रक को देखकर भागा टोल कर्मी. ट्रक को देखकर भागा टोल कर्मी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनियंत्रित ट्रक टोल बूथ में घुसा, बूथ धराशायी
  • घटना में बाल-बाल बचा टोल कर्मी, पूरा वाकया सीसीटीवी में हुआ कैद
  • ट्रक आता देख टोल कर्मी जान बचा कर बूथ से बाहर भागा

यूपी के भदोही जिले में एक अनियंत्रित ट्रक टोल बूथ में जा घुसा जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. बूथ के अंदर एक कर्मचारी भी था जिसने ट्रक बूथ की तरफ आता देख वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

ट्रक हादसा और जान बचाकर भागते हुए कर्मचारी का फुटेज सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया जिसे देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि अगर कुछ सेकंड पहले अपनी तरफ आते ट्रक पर कर्मचारी की निगाह न पड़ती तो वह मौत के मुंह में समा सकता था. सीसीटीवी के इस फुटेज को देखकर हर किसी के मुंह से निकलेगा 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय.' 

बूथ तोड़कर अंदर घुसा ट्रक.
बूथ तोड़कर अंदर घुसा ट्रक.

यह घटना भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 पर स्थित लाला नगर टोल प्लाजा की है जहां टोल प्राप्त करने के लिए टोल बूथ बनाये गए हैं और उसमें टोल कर्मचारी तैनात रहते हैं.

अनियंत्रित ट्रक सीधे टोल बूथ में जा घुसा

रविवार की देर शाम एक अनियंत्रित ट्रक सीधे टोल बूथ में जा घुसा. इस दौरान बूथ में मौजूद नरोत्तम सिंह नाम के कर्मचारी की ड्यूटी थी. जैसे ही उसने ट्रक को अपनी तरफ आता देखा और अपने दौड़कर अपने बूथ से बाहर निकल गया और ट्रक बूथ को क्षतिग्रस्त करते हुए बूथ में घुस गया.

यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया. टोल कर्मी अपनी जान सलामत पाकर खुश है और भगवान को शुक्रिया कह रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही की है. 
टोल कर्मी नरोत्तम सिंह.
टोल कर्मी नरोत्तम सिंह.

टोल कर्मी नरोत्तम सिंह ने बताया क‍ि गाड़ी लेन से आते हुए दिखी और बहक रही थी, इसलिए मैं तत्काल बूथ से बाहर निकल गया, ये नए जीवनदान की तरह है. 

(इनपुट-भदोही से महेश जायसवाल की र‍िपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें