scorecardresearch
 

मुंबई: पहले रेप फिर प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, सामने आई वहशीपन की CCTV फुटेज

ये घटना मुंबई के साकी नाका इलाके की है. जहां खैरानी रोड पर एक 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

प्रतीकात्मक प्रतीकात्मक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई के साकी नाका इलाके घटना
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • दिल्ली के निर्भया की याद ताजा

मुंबई के साकी नाका इलाके में हुए रेप केस में दो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं. इस फुटेज को आरोपी के खिलाफ अहम सबूत माना जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना देर रात 2.30 से 3 बजे के बीच की है. एक फुटेज में आरोपी पीड़िता के साथ बेरहमी करता नजर आ रहा है. दूसरे में देखा जा सकता है कि रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो जाता है. 

मुंबई के साकी नाका इलाके में यह शर्मनाक वारदात हुई. यहां खैरानी रोड पर एक 32 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. महिला को बहुत गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना ने दिल्ली के निर्भया रेप केस की यादें ताजा कर दी है. इस मामले में जानकारी होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  

पहले लोहे की रॉड से पीटा, फिर वही प्राइवेट पार्ट में डाली

फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी ने महिला के साथ रेप के बाद बुरी तरह से मारपीट की. उसने लोहे की रॉड से भी हमला किया. इसके बाद उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में कई बार लोहे की रॉड भी डाली. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को टैंपो में डाला और भाग गया. 

15 मिनट बाद वहां से गुजरने वाले किसी शख्स ने महिला को खून से लथपथ बेहोशी की स्थिति में देखा. इसके बाद उसने मुंबई पुलिस को फोन किया. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज आरोपी के खिलाफ काफी अहम सबूत हैं. 

महिला की स्थिति थी गंभीर

महिला की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. वह वेंटिलेटर पर थी. डॉक्टर ने शुरुआती सर्जरी की थी. लेकिन उससे कोई फायदा नहीं मिला, शनिवार को पीड़िता ने दम तोड़ दिया. इससे पहले मुंबई की मेयर घाटकोपर स्थित अस्पताल पहुंचीं थीं. उन्होंने यहां पहुंचकर पीड़िता का हाल जाना था. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें