scorecardresearch
 

दिल्लीः 150 CCTV कैमरों की फुटेज, 400 लोगों से पूछताछ, तब जाकर पकड़ा गया मां का कातिल बेटा

पुलिस ने अपनी ही मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी संदीप ने 1 सितंबर को अपनी मां को गोली मार दी थी. इलाज के दौरान मां की मौत हो गई थी. आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बेटा संदीप. पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बेटा संदीप.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के मुंडका इलाके की घटना
  • 1 सितंबर को मारी थी मां को गोली
  • इलाज के दौरान हो गई थी मां की मौत

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी मां को सिर में गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने करीब 150 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की, 400 लोगों से पूछताछ की और 100 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की. पकड़ में आए आरोपी का नाम संदीप है.

1 सितंबर की रात करीब 8:30 बजे बाहरी दिल्ली के मुंडका थाने में पुलिस को खबर मिली कि एक महिला के सिर में गोली मार दी गई है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम फौरन मौके पर पहुंची तो पता लगा कि महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया है. मौके पर पहुंचने पर पुलिस को चश्मदीदों के जरिए पता लगा कि घायल महिला का नाम रोशनी है और रोशनी के ऊपर किसी और ने नहीं बल्कि उसके अपने बेटे संदीप ने ही गोली चलाई है. पुलिस को मौके पर घर में बिखरा हुआ खून और खाली कारतूस भी मिले थे.

ये भी पढ़ें-- रोहतक: इकलौता बेटा ही न‍िकला पर‍िवार का कात‍िल, पिता-मां-बहन समेत नानी को सिर में मारी थी गोली

वारदात के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. इसी दौरान 6 सितंबर की रात घायल महिला रोशनी की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले में करीब 400 लोगों से संदीप के बारे में पूछताछ की. उसके छिपे होने की संभावना के आधार पर 100 जगहों पर छापेमारी की और 150 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तब कहीं जाकर 8 दिन बाद पुलिस ने मुंडका इलाके से आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस का कहना है कि संदीप पहले ड्राइवर का काम करता था और इसकी शादी भी हुई थी लेकिन लगातार हो रहे झगड़ों की वजह से इसकी पत्नी उसे छोड़कर अपनी बच्ची के साथ अपने माता-पिता के घर रहने चली गई. संदीप को शराब पीने की आदत पड़ गई थी और इसी बात पर अक्सर उसकी मां के साथ कहासुनी हो जाती थी. वारदात वाली रात भी मां रोशनी ने अपने बेटे संदीप से शराब न पीने को कहा और कुछ काम करने की सलाह दी. लेकिन इसी दौरान संदीप ने अपनी मां पर गोली चला दी और फिर मौके से भाग गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें