scorecardresearch
 

कोयंबटूरः चलती कार से महिला को फेंका बाहर, पुलिस ने बरामद की लाश, वारदात CCTV में कैद

कोयंबटूर पुलिस ने कोयंबटूर-चिन्नियामपलयम चेक पोस्ट के पास मंगलवार की सुबह 50 साल की एक महिला का शव बरामद किया. जब पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की तो एक कैमरे में साफ नजर आया कि महिला को तड़के एक चलती हुई स्कॉर्पियो कार से बाहर फेंका गया था.

X
पुलिस ने हाइवे से महिला की लाश बरामद कर ली पुलिस ने हाइवे से महिला की लाश बरामद कर ली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोयंबटूर-चिन्नियामपलयम चेक पोस्ट के पास मिली लाश
  • सीसीटीवी कैमरे ने खोला महिला की लाश का राज
  • अभी तक नहीं हो पाई महिला की पहचान

कोयंबटूर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां स्कॉर्पियो कार में सवाल अज्ञात लोगों ने एक महिला को चलती कार से बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मंगलवार की सुबह महिला की लाश हाइवे से बरामद की है. यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

कोयंबटूर पुलिस ने कोयंबटूर-चिन्नियामपलयम चेक पोस्ट के पास मंगलवार की सुबह 50 साल की एक महिला का शव बरामद किया. जब पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की तो एक कैमरे में साफ नजर आया है कि महिला को तड़के एक चलती हुई स्कॉर्पियो कार से बाहर फेंका गया था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला का चेहरा पहचान पाना मुश्किल हो रहा था.

इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधिकारियों की दो टीम लगाई गई हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि महिला को कार से जिंदा बाहर फेंका गया था या बाहर फेंकने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें-- UP: फेसबुक पर आपबीती ल‍िखकर मह‍िला ने लगाई फांसी, वायरल हुई पोस्ट

पुलिस सीसीटीवी फुटेज से कार के नंबर की जांच कर रही है. उस स्कॉर्पियो कार की भी तलाश की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि यह वारदाता एक हत्या का मामला हो सकता है. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंः

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें