scorecardresearch
 

भोपाल: बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय की पत्नी ने एकतरफा तलाक को दी चुनौती, कुत्तों की वजह से हुआ था विवाद

बॉलीवुड एक्टर और मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता अजय सिंह के बेटे अरुणोदय सिंह की कनेडियन पत्नी ली एल्टन की याचिका पर जबलपुर हाई कोर्ट ने सुनवाई की है. जस्टिस संजय यादव और जस्टिस बीके श्रीवास्तव की डिविजनल बेंच ने भोपाल की कुटुंब न्यायालय से 15 दिन में तलाक से संबंधित रिकॉर्ड तलब किया है.

Arunoday Singh and wife Lee Elton Arunoday Singh and wife Lee Elton
स्टोरी हाइलाइट्स
  • झगड़ा पहुंचा जबलपुर हाई कोर्ट
  • एक्टर की विदेशी पत्नी पहुंचीं हाई कोर्ट
  • तलाक के केस को हाई कोर्ट में चुनौती

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह को भोपाल की फैमिली कोर्ट से मिले तलाक को उनकी विदेशी पत्नी ली एल्टन ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में चुनौती दी है. जस्टिस संजय यादव और जस्टिस बीके श्रीवास्तव की डिवीजन बैंच ने भोपाल की कुटुंब न्यायालय से 15 दिन में तलाक से संबंधित रिकॉर्ड को तलब किया है. बताया जा रहा है कि अरुणोदय के डॉगी और उनकी पत्नी के डॉगी की लड़ाई से शुरू हुआ यह विवाद अदालत तक जा पहुंचा.  

प्रशासनिक न्यायाधीश संजय यादव और जस्टिस बीके श्रीवास्तव की युगलपीठ ने बॉलीवुड अभिनेता अरुणोदय सिंह को पूर्व में जारी नोटिस का जवाब पेश करने भी निर्देश दिया है. याचिका की अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को निर्धारित की गई है. बता दें, अरुणोदय सिंह कांग्रेस नेता अजय सिंह के बेटे हैं और यह पूरा मामला उनकी विदेशी मूल की पत्नी ली एल्टन के तलाक से जुड़ा है. 

तलाक का मामला हाईकोर्ट पहुंचा 

अरुणोदय और ली एल्टन की शादी नवंबर साल 2016 में हुई थी और तीन साल के अंदर ही उनके बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत तलाक तक पहुंच गई. बताया जाता है कि अरुणोदय ने अचानक 2019 के बीच आना-जाना बंद कर दिया था. 10 मई 2019 को भोपाल की फैमिली कोर्ट में ली एल्टन के खिलाफ केस लगा दिया था. 

दोनों के कुत्ते लड़ते थे, इससे दूरियां बनी थीं

इस बीच ली एल्टन कनाडा जा चुकी थीं और उन्होंने अरुणोदय के खिलाफ भरण-पोषण और वैवाहिक संबंधों की पुनर्स्थापना का केस मुंबई में दायर कर दिया था. इस बीच 18 दिसंबर 2019 को ली एल्टन की जानकारी के बगैर भोपाल कुटुंब न्यायालय ने तलाक की एकतरफा डिक्री पारित कर दी.

बता दें, विवाद की शुरुआत ली एल्टन के डॉगी और अरुणोदय सिंह की डॉगी की लड़ाई से हुई थी. इसके बाद दोनों में विवाद बढ़ता गया. इसके अलावा अरुणोदय ने ली एल्टन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें