scorecardresearch
 

शाहरुख खान के खिलाफ केस दर्ज | झगड़े की तस्वीर

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मुंबई के मेरीन ड्राइव पुलिस स्‍टेशन में शाहरुख के अलावा 3 अन्‍य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है.

शाहरुख खान शाहरुख खान

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने धारा 323 (साधारण मारपीट) और 506 (धमकी देना) के तहत शाहरुख और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मरीन ड्राइव स्टेशन में केस दर्ज किया. 

शाहरुख पर मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) और बीसीसीआई के अधिकारियों तथा सुरक्षाकर्मियों के साथ बुधवार रात वानखेड़े स्टेडियम में कथित तौर पर बदसलूकी का आरोप है.

एमसीए सदस्यों ने मुंबई के मेरीन ड्रॉइव पुलिस स्टेशन में शाहरुख के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया था. साथ ही साथ एमसीए सदस्यों ने शाहरुख के वानखेड़े में प्रवेश पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की है. आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने भी कहा है कि इस सम्बंध में कोई भी फैसला लेने से पहले वह दोनों पक्षों से बात करना चाहेंगे.

वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने गुरुवार को इन खबरों का खंडन किया जिनमें कहा जा रहा है कि बुधवार रात को वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट अधिकारियों के साथ हुई नोकझोंक के दौरान उन्होंने शराब पी रखी थी.

शाहरुख ने कहा कि उनके साथ बदतमीजी करने वाले लोगों को माफी मांगनी चाहिए. शाहरुख ने पत्रकारों से कहा कि उन लोगों को मुझसे माफी मांगनी चाहिए. शाहरुख ने आरोप लगाया कि स्टेडियम में मौजूद स्टाफ ने उनके साथ-साथ बच्चों और लड़कियों के साथ बदसलूकी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें