scorecardresearch
 

आरसीबी के लिए नहीं खेलेंगे ल्‍यूक: माल्या

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के मालिक विजय माल्या ने शुक्रवार को कहा कि एक अमेरिकी महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले क्रिकेट खिलाड़ी ल्यूक पामर्सबैक अब आईपीएल में उनकी टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे.

विजय माल्या विजय माल्या

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) बैंगलोर टीम के मालिक विजय माल्या ने शुक्रवार को कहा कि एक अमेरिकी महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले क्रिकेट खिलाड़ी ल्यूक पामर्सबैक अब आईपीएल में उनकी टीम के लिए नहीं खेल पाएंगे.

माल्या ने संसद के बाहर कहा कि हम इस घटना के लिए खेद व्यक्त करते हैं. अब पामर्सबैक हमारे लिए कभी नहीं खेलेंगे. हम इस सम्बंध में जारी जांच में हर लिहाज से सहयोग करेंगे.

आरसीबी के मेंटर अनिल कुम्बले ने कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी इस मामले में अपने स्तर पर जांच का मन बना रही है.

कुम्बले ने कहा कि यह बहुत गम्भीर बात है. हमें इसे करीब से देखना होगा. हम इस बारे में अपने स्तर पर जांच कराना चाहते हैं.

इस बीच विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या ने ट्वीट किया है कि जो लड़की ल्‍यूक पर यह इल्‍जाम लगा रही है कि उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके मंगेतर को बुरी पीटा वो सरासर झूठ बोल रही है. वो तो उल्‍टा मेरे ऊपर फिदा थी.

उल्लेखनीय है कि पोमर्सबैक को आईटीसी मौर्या शेरेटन होटल में एक अमेरिकी महिला के साथ कथित छेड़छाड़ और उसके मंगेतर को पीटने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे शुक्रवार को ही पटियाला हाउस अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने ल्‍यूक को शनिवार तक के लिए अंतरिम जमानत भी दे दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें