scorecardresearch
 

आपने अपना फोन किसी को दिया और उसने आपके फोन में क्या यूज किया, ऐसे जानें

यहां पर एंड्रॉयड फोन के ऐसे ही एक सीक्रेट कोड के बारे में बता रहे हैं. इससे आप एंड्रॉयड फोन के बारे में कई जानकारी हासिल कर सकते हैं.

Android Android
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एंड्रॉयड फोन में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिनके बारे में कई लोगों को पता नहीं होता है
  • यहां पर एंड्रॉयड फोन के ऐसे ही एक सीक्रेट कोड के बारे में बता रहे हैं
  • इससे आप एंड्रॉयड फोन के बारे में कई जानकारी हासिल कर सकते हैं

एंड्रॉयड फोन में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिनके बारे में कई लोगों को पता नहीं होता है. एंड्रॉयड फोन पर आप ये भी पता कर सकते हैं कि आपने किस ऐप का यूज कितनी देर किया. इससे आप ये भी पता लगा सकते हैं कि आखिरी बार आपके फोन में किस ऐप का यूज किया गया था. 

यहां पर हम आपको एंड्रॉयड फोन के ऐसे ही एक सीक्रेट कोड के बारे में बता रहे हैं. इससे आप एंड्रॉयड फोन के बारे में कई जानकारी हासिल कर सकते हैं.

अगर आपको लगता है कि किसी ने आपके फोन में आपके नहीं रहने पर कोई ऐप ओपन किया है तो आप सीक्रेट कोड के जरिए उसका पता लगा सकते हैं.

इसके लिए आपको अपने एंड्रॉयड फोन के डायलर में जाना होगा. यहां पर आपको *#*#4636#*#* डायल करना होगा. ये कोड डायल करने के बाद आपके सामने एक मेन्यू ओपन हो जाएगा. इस विंडो का नाम टेस्टिंग है. 

ये सेटिंग ऐप का सब-सेटिंग है. यहां पर आपको Usage Statistics के ऑप्शन पर जाना होगा. यहां पर आपकोउन सभी ऐप्स की लिस्ट दिखेगी जिन्हें आपके फोन में यूज किया गया है. यहां पर आपको लास्ट टाइम यूज्ड में जाकर ऐप्स को Sort कर सकते हैं. 


इससे आखिरी बार जिस ऐप का यूज किया गया था. उसके बारे में जानकारी मिल जाएगी. इसके अलावा आप यूजेज टाइम को भी चेक कर सकते हैं. इसी तरह के और भी ट्रिप्स और ट्रिक्स हमारे टेक सेक्शन पर मिल जाएंगे. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×