scorecardresearch
 

Jio ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान, बहुत सस्ते में मिलेगा डेटा, फ्री कॉलिंग और Disney+ Hotstar

Jio Recharge Plan: जियो ने IPL को ध्यान में रखकर नया रिचार्ज प्लान जारी कर दिया है. कंपनी ने इस प्लान में आपको फ्री वॉयस कॉलिंग, डेली डेटा और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. आइए जानते हैं इस प्लान की खास बातें.

X
Jio Recharge Plan Jio Recharge Plan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Jio लाया 333 रुपये का नया रिचार्ज प्लान
  • इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ डेटा भी मिलेगा
  • Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा जियो

Jio ने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने 333 रुपये का Jio Plan लॉन्च किया है, जो खासतौर पर क्रिकेट फैंस के लिए है. कंपनी ने इस Recharge Plan को IPL 2022 सीजन को ध्यान में रखकर जारी किया है.

वैसे तो ब्रांड के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं, लेकिन नया रिचार्ज प्लान एक अफोर्डेबल ऑप्शन है. जियो के इस प्लान में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन, डेटा और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. आइए जानते हैं जियो के इस प्लान की पूरी डिटेल. 

Jio Rs 333 Prepaid Plan 

जियो का लेटेस्ट प्लान 333 रुपये में आता है. इसमें यूजर्स को तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. ध्यान रहे कि इस प्लान में कंपनी Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. इसके मोबाइल प्लान की शुरुआत 49 रुपये प्रतिमाह से होती है.

यानी 3 महीनों के लिए आपको 147 रुपये खर्च करने होंगे, जो जियो प्लान के साथ फ्री मिल रहा है. इसके अलावा कस्टमर्स को 1.5GB हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन मिल रहा है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है. यानी आपको इसमें कुल 42GB डेटा मिलता है.

इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. Jio के इस प्लान में कंज्यूमर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग, 1.5GB डेली डेटा और तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. 

कैसे मिलेगा Disney+ Hotstar  का Free सब्सक्रिप्शन

फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए कंज्यूमर्स को अपने जियो नंबर को 333 रुपये के रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करना होगा. रिचार्ज के बाद आपको Disney+ Hotstar ऐप पर साइन-इन करना होगा. इसके बाद यूजर के मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा.

OTP एंटर करके साइन-इन का प्रॉसेस पूरा हो जाएगा. जियो 333 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ 151 रुपये में डेटा ऐड ऑन पैक भी दे रहा है. इसमें यूजर्स को 8GB का डेटा ऐड ऑन मिलेगा.

दो और प्लान हुए हैं लॉन्च 

जियो के 583 रुपये और 783 रुपये के प्लान में भी आपको वहीं सुविधाएं मिलेंगी, जो 333 रुपये के प्लान में मिलती हैं. हालांकि, यह दोनों प्लान ज्यादा वैलिडिटी के साथ आते हैं. 583 रुपये में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, जबकि 783 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें