scorecardresearch
 

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आया ये नया ऑफर, शॉपिंग का मजा होगा दोगुना!

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 लाइव है और लोगों को ज्यादा से ज्यादा शॉपिंग करने के लिए अट्रैक्ट करने के लिए HDFC बैंक ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के लिए डिस्काउंट ऑफर को रिसेट कर दिया है.

Amazon Amazon
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 लाइव है
  • HDFC बैंक ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के लिए डिस्काउंट ऑफर को रिसेट कर दिया है

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 लाइव है और लोगों को ज्यादा से ज्यादा शॉपिंग करने के लिए अट्रैक्ट करने के लिए HDFC बैंक ने क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के लिए डिस्काउंट ऑफर को रिसेट कर दिया है. आपको बता दें सभी HDFC बैंक कार्ड ऑफर 7 अक्टूबर तक वैलिड होंगे.

Amazon द्वारा ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 2 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 5,000 रुपये के मिनिमम ट्रांजैक्शन पर 1,500 रुपये तक 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये नॉन-EMI ऑर्डर पर होगा.

इस लिमिट को 5 अक्टूबर को रिसेट किया गया है. यानी अगर आपने 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर के बीच प्रोडक्ट परचेज कर पहले ही 1,500 रुपये तक के बेनिफिट को रिडीम कर लिया है तो आपको 7 अक्टूबर तक फिर से मौका दिया जा रहा है. जिन लोगों ने ट्रांजैक्शन नहीं किया है उनके लिए 10 प्रतिशत HDFC बैंक डिस्काउंट अभी भी लागू होगा.

ऐमेजॉन से किसी प्रोडक्ट को परचेज करने के लिए पहले आपको आपके HDFC बैंक कार्ड  को ऑनलाइन शॉपिंग के लिए इनेबल करना होगा और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए लिमिट सेट करना होगा. HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स सेल के दौरान एलिजिबल प्रोडक्ट खरीद कर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट रिडीम कर सकते हैं.

ऐमेजॉन ने 2 अक्टूबर से 4 अक्टूबर के बीच HDFC क्रेडिट कार्ड्स पर 5,000 रुपये के मिनिमम ऑर्डर पर 1,500 रुपये तक नॉन-EMI ऑर्डर पर और EMI ऑर्डर पर 1,750 रुपये तक 10 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर किया. अब ये वैल्यू 5 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक बदल कर नॉन-EMI ऑर्डर पर 1,250 रुपये तक और EMI ऑर्डर पर 1,500 रुपये तक हो गई है.

आपको बता दें HDFC क्रेडिट कार्ड्स पर 2,500 रुपये के मिनिमम ऑर्डर पर नॉन-EMI और EMI ऑर्डर्स पर 1,000 रुपये तक 10 प्रतिशत डिस्काउंट 2 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक पहले जैसा ही रहेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×