scorecardresearch
 

जल्द लॉन्च होगा शाओमी का फिटनेस ट्रैकर बैंड Mi Band 2

शाओमी के फिटनेस बैंड के फैंस के लिए खुशखबरी है. कंपनी अगले महीने नेक्स्ट जेनेरेशन फिटनेस बैंड लाएगी जिसमें कई नए फीचर्स मिलेंगे.

iHealth iHealth

शाओमी ने Mi Max और 10,000mAh के पावरबैंक के साथ ही फिटनेस ट्रैकर बैंड Mi Band 2 का भी ऐलान किया है. पिछले दिनों खबर आ रही थी की इसे 10 मई को लॉन्च किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसे अलगे महीने लॉन्च किया जाएगा.

इसके अलावा कंपनी एक हेल्थ एक्सेसरी iHealth और 10,000mAh का पावर बैंक पेश किया है. इनकी कीमत क्रमशः 399 युआन (4,084रुपये) और 149 युआन (1,521रुपये) है. शाओमी के सीईओ ने आने वाले फिटनेस ट्रैकर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. लेकिन कई वेबसाइट पर इसकी लीक्ड फोटो अपलोड की गई हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक इसमें फिटनेस से जुड़े कुछ नए फीचर्स होंगे . इनमें स्टेप्स वॉक्ड, स्पीड, हार्ट रेट और कैलोरी से जुड़े डिटेल्स होंगे. इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

हाल ही में कंपनी ने 6.44 इंच स्क्रीन वाला Mi Max लॉन्च किया है . इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 650/652 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह फैबलेट फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है और इसमें 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें