scorecardresearch
 

इस सप्ताह भारत समेत कई देशों में दो बार डाउन हुआ Twitter

ट्विटर एक सप्ताह में दो बार डाउन हो गया. कई यूजर्स को अभी भी इसे खोलने में परेशानी हो रही है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी वजह का खुलासा नहीं किया है.

डाउन डिटेक्टर पर कई देशों के यूजर ट्विटर ना खुलने की बात कह रहे हैं. डाउन डिटेक्टर पर कई देशों के यूजर ट्विटर ना खुलने की बात कह रहे हैं.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर लगातार दो दिन तक कुछ देर के लिए डाउन हुई. इसकी वजह से यूजर्स मोबाइल एप और वेब  से ट्विटर एक्सेस नहीं कर पाए. हालांकि यह ज्यादा देर तक नहीं रहा. बता दें कि सोमवार को भी यह माइक्रो ब्लॉगि‍ंग साइट 10 मिनट के लिए डाउन हुई जबकि मंगलवार को कुछ मिनट के लिए यूजर्स इसे खोल नहीं सके.

यूजर्स को ट्विटर खोलने पर 'Something is technically wrong' का एरर मैसेज दिखा. कंपनी ने अपने स्टेटस और ट्विटर सपोर्ट के ट्विटर हैंडल में लिखा है कि कुछ यूजर्स को ट्विटर खोलने में परेशानी हो रही है. हम इस प्रॉब्लम को ठीक रहे हैं.

फिलहाल यह साफ नहीं है कि ट्विटर के लगातार डाउन होने की वजह क्या है. डाउन डिटेक्टर पर पोलैंड, ग्रीस, फिनलैंड और नीदरलैंड्स के यूजर्स अभी भी ट्विटर अकाउंट न खुल पाने की शिकायत कर रहे हैं.

सोमवार को ट्विटर क्रैश होने की वजह से लॉग इन में परेशानी के साथ ही यूजर्स को ट्वीट करने में भी समस्या आई. वेबसाइट लॉग इन करने पर 'टेक्निकल एरर' का मैसेज दिख रहा था.ऐसा करीब 15 मिनट तक रहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें