scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Xiaomi के इस स्मार्टफोन के साथ हर महीने 10GB डेटा फ्री मिलेगा!

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी का अगला स्मार्टफोन Mi Play होगा जिसकी चर्चा जोरों पर है. अगले हफ्ते ही इसे  चीन में लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन के साथ एक साल तक के लिए डेटा ऑफर दिया जाएगा. हर महीने यूजर्स को 10GB डेटा फ्री दिया जाएगा.

Santro से लेकर Swift तक, ये रहीं साल 2018 की बेहतरीन कारें

साल 2018 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है और हम ये कह सकते हैं कि ये साल ऑटो इंडस्ट्री के लिए भी खास रहा. इस साल एंट्री-लेवल हैचबैक से लेकर प्रीमियम SUV तक कई कारों ने भारतीय बाजार में दस्तक दी. हम यहां उन टॉप कारों की लिस्ट बताने जा रहे हैं जिनका बाजार में काफी इंतजार हो रहा था. यहां देखें टॉप कारों की लिस्ट:

नए साल में प्रीमियम TV सेगमेंट में उतरने की तैयारी में Thomson

फ्रेंच टेलीविजन ब्रांड थॉमसन अगले साल यानी जनवरी 2019 में नोएडा में अपना एक नया मैन्युफैक्चरिंग यूनिट तैयार करने जा रही है. इसके लिए कंपनी 150 करोड़ रुपये इन्वेस्ट करेगी. इसके साथ ही कंपनी नए साल में प्रीमियम टीवी सेगमेंट में भी उतरने की तैयारी में है.

छोड़ना चाहते हैं फेसबुक? 70 हजार रुपये की पड़ेगी जरूरत!

कैंब्रिज एनालिटिका स्कैंडल के बाद से फेसबुक का वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस स्कैंडल के बाद भी डेटा लीक की एक दो और घटनाएं सामने आ चुकी हैं. ऐसे में फेसबुक पर उठते सवालों के बीच कई बार यूजर्स को फेसबुक अकाउंट बंद करने का भी ख्याल आ सकता है. इसी मानसिक स्थिति को लेकर एक रिसर्च में पाया कि लोगों को फेसबुक छोड़ने के लिए एक तरह से 70 हजार रुपये की जरूरत पड़ेगी.

Christmas-New Year Offer: इन स्मार्टफोन्स पर 15 हजार तक छूट

क्रिसमस और न्यू ईयर को ध्यान में रखकर Huawei ने अपनी हॉलीडे सेल का आयोजन किया है. 21 दिसंबर 2018 से शुरू हुई ये सेल 2 जनवरी 2019 तक जारी रहेगी. इस सेल का आयोजन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें