scorecardresearch
 

हुवेई ने भारत में लॉन्च किया एंड्रॉयड स्मार्ट वाॅच, कीमत 22,999 रुपये

हुवेई ने भारत में 22,999 रुपये की एंड्रॉयड बेस्ड स्मार्ट वाॅच लॉन्च की है. इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

Huawei Smartwatch Huawei Smartwatch

चीन की टेक्नॉलोजी दिग्गज हुवेई ने भारत में एंड्रॉयड स्मार्ट वॉच लॉन्च की है. इसकी कीमत 22,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी. आपको बता दें कि यह वही वाॅच है जिसे कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया था.

एंड्रॉयड वियर फीचर से लैस इस वाॅच में स्क्रैच प्रूफ सफायर क्रिस्टल कोटेड डिस्प्ले लगाया गया है. 1.4 इंच एमोलेड टच स्क्रीन वाली इस घड़ी में बिल्ट इन हर्ट मोनिटर और 6 एक्सिस मोनिटर सेंसर के साथ स्टेनलेस स्टील का फ्रेम दिया गया है. यह वाॅच एंड्रॉयड और आईफोन के साथ कनेक्ट की जा सकती है.

कंपनी के मुताबिक इस घड़ी में गियरोस्कोप और एक्सेलरोमीटर दिया गया है जो फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक करने में मदद करेगा. इसके जरिए यह वाॅच अलग अलग एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकेगी.

इसमें 1.2GHz क्वाडकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 400 प्रोसेसर और 512MB रैम के साथ 4GB की इन्बिल्ट स्टोरेज दी गई है.

इस घड़ी में यूजर्स को कॉल, टेक्स्ट, ईमेल और इंस्टैंट मैसेजेस के नोटिफिकेशन्स मिलेंगे. वायरलेस हेडफोन यूज करने के लिए इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है. इसके अलावा इसमें ऑफलाइन म्यूजिक डाउनलोड और वायस कमांड्स जैसे फीचर्स भी यूज किए जा सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें