scorecardresearch
 

28 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Note 7

Xiaomi Redmi Note 7 भारत में इसी महीने लॉन्च हो रहा है. कंपनी ने इसके लिए 28 फरवरी का डेट तय किया है. इसके तीन वेरिएंट्स हैं, भारत में कौन सा आएगा, फिलहाल साफ नहीं है.

शाओमी, रेडमी नोट 7, इंडिया, लॉन्च, स्मार्टफोन शाओमी, रेडमी नोट 7, इंडिया, लॉन्च, स्मार्टफोन

आखिरकार Xioami ने भारत में Redmi Note 7 की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है. इसे भारत में 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. शाओमी इंडिया के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें उन्होंने लॉन्च डेट के बारे में बताया है. इससे पहले भी कंपनी ने 7 के ब्लर्ड पोस्टर के साथ एक ट्वीट किया था. 

मनु जैन ने इस ट्वीट के साथ 7 का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने ये भी कहा है कि इस तस्वीर से आप कुछ और भी गेस कर सकते हैं. इस ट्वीट में एक लिंक दिया गया है और कहा गया है कि लॉन्च इवेंट में लिमिटेड सीट है जिसे यहां क्लिक करके बुक किया जा सकता है.

इस ट्वीट से अब ये भी कन्फर्म हो चुका है कि कंपनी भारत में Redmi Note 7 ही लॉन्च करेगी. इससे पहले खबरें आ रहीं थीं कि कंपनी भारत में  Redmi Note 7 Pro लॉन्च कर सकती है.  आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन चीन में महीने भर पहले लॉन्च हो चुका है. कंपनी द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक महीने भर में कंपनी ने 10 लाख Redmi Note 7 बेच दिए हैं.

Xiaomi Redmi Note 7 के खास फीचर्स की बात करें तो यह 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. शाओमी लगातार ये कह रही है कि इस लॉन्च के साथ स्मार्टफोन इंडस्ट्री अपसाइड डाउन हो जाएगी. कंपनी इस स्मार्टफोन से जुड़े ट्वीट उल्टे टेक्स्ट यूज करके करती है. इस स्मार्टफोन की कीमत चीन में 999 युआन (लगभग 10,500 रुपये) से शुरू है.

चीन में Redmi Note 7 के तीन वेरिएंट्स मिलते हैं, लेकिन भारत में कितने वेरिएंट लॉन्च होंगे ये साफ नहीं है. कीमत ही इस स्मार्टफोन को इस मार्केट के लिहाज से गेम चेंजर बना सकता है. क्योंकि हाल ही में ओपो ने K1 लॉन्च किया है और यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसलिए Redmi Note 7 के लिए राह उतनी भी आसान नहीं है. इतना ही नहीं रिपोर्ट्स ये हैं कि सैमसंग, शाओमी को टक्कर देने के लिए एक बार फिर से एक बजट स्मार्टफोन M30 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें