scorecardresearch
 

Redmi 9 समेत ये स्मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में हो रहे हैं लॉन्च

Nokia, Xiaomi और Motorola जैसी कंपनियों की ओर से लगभग 5 स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते भारत में देखने को मिलेंगे.

Redmi 9C Redmi 9C
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत में अगले हफ्ते बैक-टू-बैक कई स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे हैं
  • Redmi 9 को भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा
  • Oppo A53 2020 की लॉन्चिंग भारत में 25 अगस्त को

भारत में अगले हफ्ते बैक-टू-बैक कई स्मार्टफोन्स लॉन्च होने जा रहे हैं. Nokia, Xiaomi और Motorola जैसी कंपनियों की ओर से लगभग 5 स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते भारत में देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में.

Redmi 9:

शाओमी द्वारा इस स्मार्टफोन को भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि ये रिब्रांडेड Redmi 9C हो सकता है, जिसे पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. हालांकि, बताया ये भी जा रहा है कि इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप होगा. ना कि 9C की तरह ट्रिपल कैमरा सेटअप. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इसमें 5,000mAh की बैटरी और MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मिलेगा.

Nokia 5.3:

इसे यूरोप में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और अब इसे भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है. यूरोप में इसकी कीमत 189 euros (लगभग 16,800 रुपये) रखी गई है. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर टीजर कर दिया है, लेकिन निश्चित लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन संभवत: इसे 25 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है. इसमें 6.55-इंच HD+ डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp में वापसी करेगा ये महत्वपूर्ण फ़ीचर, लोकेशन आइकॉन में भी बदलाव

Oppo A53 2020:

इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है. अब इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. भारत में इसकी लॉन्चिंग 25 अगस्त को होगी. ओप्पो ने पहले ही जानकारी दे दी है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये के अंदर होगी. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

Motorola:

मोटोरोला ने एक नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए टीजर जारी किया है. हालांकि, कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया है. कंपनी का ये नया स्मार्टफोन 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन Moto E7 Plus हो सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 5,000mAh की बैटरी और 48MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ उतारा जा सकता है.

Gionee Max:

Gionee एक नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन के साथ भारत में वापसी करने जा रहा है. कंपनी 25 अगस्त को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. ये नया स्मार्टफोन Gionee Max होगा. फ्लिपकार्ट की ओर से जारी टीजर में ये जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 6 हजार रुपये के आसपास होगी और इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें