scorecardresearch
 

Nokia भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है ये नया बजट स्मार्टफोन!

Nokia C3 को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है. ये एक बजट फोन है, जिसे चीन में लॉन्च किया जा चुका है.

Nokia C3 Nokia C3
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इसमें 3,040mAh की बैटरी दी गई है
  • इसके रियर में 8MP का कैमरा मौजूद है
  • इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी दिया गया है

Nokia C3 को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है. डिवाइस के लिए बनाया गया एक नया मार्केटिंग मटेरियल ऑनलाइन लीक हुआ है.

इसे संकेत माना जा सकता है कि HMD ग्लोबल भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.Nokia C3 को चीन में इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था.

इसके खास फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3,040mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही इसके रियर में 8MP का कैमरा मौजूद है.

इस लीक्ड मार्केटिंग पोस्टर को NokiaPowerUser द्वारा शेयर किया गया है. इसके मुताबिक Nokia C3 की भारत में लॉन्चिंग जल्द हो सकती है. पोस्टर से ये जानकारी मिली है कि ये फोन वन ईयर रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आ सकता है.

ये भी पढ़ें: ऐमेजॉन इंडिया पर मिलेगा Redmi 9, जानें लॉन्च डेट और फीचर्स

साथ ही इसमें 5.99-इंच HD+ स्क्रीन, ऑल डे बैटरी लाइफ, 8MP रियर कैमरा, 5MP फ्रंट कैमरा, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड 10 सॉफ्टवेयर भी मिल सकता है.

पोस्टर से भी पता चला है कि इसे चीन में लॉन्च किए गए कलर ऑप्शन- नॉर्डिक ब्लू और गोल्ड सैंड कलर में ही भारत में उतारा जा सकता है.

लीक्ड पोस्टर में Nokia C3 की भारत में लॉन्चिंग डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि, इसे चीन में लॉन्च की गई कीमत में ही उतारा जा सकता है.

चीन में इसके सिंगल 3GB + 32GB वेरिएंट की कीमत CNY 699 (लगभग 7,500 रुपये) रखी गई है.

Nokia C3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो चीन में इसे 5.99-इंच HD+ (720x1,440 पिक्सल) IPS डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 8MP रियर कैमरा, 5MP फ्रंट कैमरा, 3,040mAh की बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ उतारा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें