scorecardresearch
 

Realme 6i भारत में आज हो रहा है लॉन्च, ऐसे देखें LIVE

Realme 6i को आज यानी 24 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. जानें इस अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास.

Realme 6i Realme 6i

Realme 6i को आज यानी 24 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा रहा है. लॉन्चिंग की शुरुआत दोपहर 12:30 बजे से होगी. फोन की लॉन्चिंग डिजिटल तरीके से की जाएगी. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर देखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि ये फोन मई में यूरोप में लॉन्च हुए Realme 6s का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा.

Realme 6i के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत 12:30pm IST से होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पर की जाएगी. रियलमी ने Realme 6i की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन फ्लिपकार्ट मोबाइल ऐप में एक बैनर के जरिए ये जानकारी मिली थी कि फोन की कीमत 15,000 रुपये के अंदर होगी. चूंकि इसे रिब्रांडेड Realme 6s बताया जा रहा है. तो आपको बता दें यूरोप में 6s को सिंगल 4GB + 64GB वेरिएंट में EUR 199 (लगभग 17,200 रुपये) में लॉन्च किया गया था.

रियलमी इंडिया वेबसाइट में ये जानकारी दी है कि Realme 6i एक्लिप्स ब्लैक और लूनार वाइट कलर ऑप्शन में आएगा. बहरहाल वास्तविक कीमत का खुलासा इवेंट के दौरान ही होगा.

ये भी पढ़ें: फेसबुक मैसेंजर का नया लॉक फीचर, ऐसे करें सेट, स्टेप बाइ स्टेप गाइड

Realme 6i के स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी इंडिया वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पेज पर इस अपकमिंग के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 30W फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी मिलेगी. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G90T प्रोसेसर मौजूद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें