scorecardresearch
 

Oppo Reno 3 की भारत में आज पहली सेल, शुरुआती कीमत 29,990 रुपये

Oppo Reno 3 Pro को भारत में आज से सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसकी शुरुआती कीमत 29,990 रुपये रखी गई है.

Oppo Reno 3 Pro Oppo Reno 3 Pro

Oppo Reno 3 Pro को आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसकी बिक्री फ्लिपकार्टऔर Amazon समेत दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्मस के जरिए होगी. Oppo Reno 3 Pro की शुरुआती कीमत भारत में 29,990 रुपये रखी गई है. ये कीमत बेस मॉडल की है. इसे दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के अलावा ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकेगा.

लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने Reno 3 Pro के लिए कुछ ऑफर्स की भी घोषणा की थी. इसमें ओप्पो केयर के साथ कम्पलीट डैमेज प्रोटेक्शन और HDFC बैंक और ICICI बैंक ग्राहकों के लिए 10 प्रतिशत कैशबैक शामिल है. इसके साथ ही 1,000 लकी ग्राहकों को स्मार्टफोन के साथ Oppo Enco Free मुफ्त में दिया जाएगा. साथ ही कंपनी ने जियो के साथ भी साझेदारी की है, इसके तहत ग्राहकों को 100 प्रतिशत डेटा बेनिफिट्स मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: Oppo Reno 3 Pro क्विक रिव्यू: जानें कैसा है 44MP सेल्फी कैमरे वाला फोन

Oppo Reno 3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में एक हायपर बूस्ट फीचर दिया गया है, जिससे बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. साथ ही इसमें ओप्पो का अपना Soloop स्मार्ट वीडियो एडिटर दिया गया है, जिससे यूजर्स अपने वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया चैनल्स पर शेयर कर सकते हैं. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल-सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7 पर चलता है और इसमनें 6.7-इंच फुल-HD+ (1080x2400) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डुअल पंच-होल कटआउट दिया गया है.

Reno 3 Pro में 8GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P95 प्रोसेसर मौजूद है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है. साथ ही यहां 13MP टेलीफोटो कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2MP मोनो कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे में 5X हाइब्रिड जूम का सपोर्ट भी मौजूद है. इसमें डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप भी दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 44MP का है और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है.

इसकी बैटरी 4,025mAh की है और यहां 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मौजूद है. सिक्योरिटी के लिए यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×